महिला पुलिसकर्मी बन गई ड्रग्स तस्कर, घर में ही शुरू कर दी गांजे की खेती

महिला पुलिसकर्मी बन गई ड्रग्स तस्कर, घर में ही शुरू कर दी गांजे की खेती

प्रेषित समय :11:50:03 AM / Sat, Nov 5th, 2022

इंग्लैंड में एक महिला पुलिसकर्मी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कारण है ड्रग्स की तस्करी! ब्रिटेन के मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग की कर्मचारी रसविंदर अगालियु 20 सालों से पुलिस विभाग का हिस्सा थीं. हाल ही में पुलिस ने उन्हें धक्के मारकर फोर्स से बाहर निकाल दिया. उसका कारण है महिलाओं का अवैध कामों में लिप्त होना. डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार रसविंदर जब 17 साल की थीं तब वो पुलिस विभाग का हिस्सा बनी थीं. पर उनका करियर अब खत्म हो गया क्योंकि पुलिस को उनके घर से ड्रग्स, गांजा, आदि जैसे पदार्थ मिले हैं. रिपोर्ट के अनुसार महिला ने घर में गांजा उगाना शुरू कर दिया था.

उनपर आरोप है कि वो ड्रग्स की तस्करी भी कर रही थीं. सेंट्रल वेस्ट कमांड यूनिट के चीफ सुप्रिटेंडेंट ओवेन रिचर्ड्स ने कहा कि उन्होंने जनता का भरोसा तोड़ा है इसलिए उनके जैसे ऑफिसर की पुलिस फोर्स में कोई जगह नहीं है. पुलिस ने जब उनके घर पर छापा मारा था तो वहां से हथकड़ी, पैसे और ड्रग्स बरामद हुआ था. चीफ ने कहा कि उनकी इस हरकत से पुलिस का भी नाम खराब हुआ है.

रिपोर्ट के अनुसार रसविंदर पुलिस के तौर पर काम करने के अलावा ब्यूटी शोज़ में भी भाग लेती थीं. उनके 3 बच्चे भी हैं. महिला की खूबसूरती देखकर फोर्स में उनके सहकर्मी उनको फिल्मों में काम करने के लिए प्रेरित करते रहते थे और यहां तक कि मॉडलिंग में फुल टाइम करियर बनाने की भी सलाह देते थे. इसी के साथ वो एक फिटनेस इंस्ट्रक्टर के तौर पर भी काम करती थीं. डेली स्टार के अनुसार रसविंदर ने अपनी मॉडलिंग प्रोफाइल में बताया था कि उन्हें लगता है कि उन्हें क्रिएटिव चीजें करनी चाहिए.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply