उर्फी जावेद ने ड्रेसिंग बैंडेज से बनाया ट्रांसपेरेंट ड्रेस

उर्फी जावेद ने ड्रेसिंग बैंडेज से बनाया ट्रांसपेरेंट ड्रेस

प्रेषित समय :09:36:13 AM / Wed, Nov 9th, 2022

उर्फी जावेद को सुर्खियों में रहना काफी पसंद है। अपने कपड़ों की वजह से वह लाइमलाइट बटोरने में कामयाब रहती हैं। उर्फी कुछ ना कुछ नई चीजों से अपने कपड़े बना लेती हैं जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है। भले ही उन्हें इसे लेकर ट्रोल किया जाता हो लेकिन हर बार वह उतनी ही बेबाक तरीके से दर्शकों के सामने उपस्थित होती हैं। अब उर्फी ने ड्रेसिंग वाले बैंडेज से कपड़े तैयार कर लिए हैं। नेट जैसे बने बैंडेज होने की वजह से उर्फी का ड्रेस ट्रांसपेरेंट है। 

वीडियो में उर्फी सबसे पहले हाथ में बंधा बैंडेज खोलती हैं। उन्होंने व्हाइट कलर का शॉर्ट टॉप और ब्लैक जींस पहना है। पट्टी खोलते खोलते वह उसी बैंडेज से अपनी ड्रेस में आ जाती हैं। उन्होंने व्हाइट कलर का ब्रालेट बनाया और नीचे स्कर्ट बनाया। उर्फी ने इसके साथ कैप्शन भी मजेदार दिया। वह लिखती हैं, उर्फी के लिए हर दिन हैलोवीन है। क्या आप कभी सोच सकते हैं? बैंडेज?

इससे पहले उर्फी ने एक महिला का वीडियो शेयर किया जिसमें उसने उर्फी को थप्पड़ मारने की धमकी दी। महिला ने उर्फी के कपड़ों को लेकर आपत्ति जताई और कहा कि पुलिस को उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए। उर्फी ने महिला को जवाब दिया कि वह किसी से डरती नहीं हैं जिसे जो करना है वो कर ले।
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply