शाओमी लाई डिजिटल LED डिस्प्ले वाली इलेक्ट्रिक केटल

शाओमी लाई डिजिटल LED डिस्प्ले वाली इलेक्ट्रिक केटल

प्रेषित समय :08:42:49 AM / Wed, Nov 9th, 2022

शाओमी ने मिजिया थर्मोस्टैटिक केटल 2 प्रो लॉन्च की है। इस इलेक्ट्रिक केटल की कैपेसिटी 1.7 लीटर है और डिजिटल LED डिस्प्ले दिया गया है। शाओमी की नई केटल 1800W फास्ट हीटिंग को सपोर्ट करती है और यह 24 घंटे तक हीट प्रिजर्वेशन डिलीवरी करती है। शाओमी की मिजिया थर्मोस्टैटिक केटल 2 प्रो में स्मार्ट लाइट रिंग और बड़े बटन दिए गए हैं। 

शाओमी की इस मिजिया थर्मोस्टैटिक केटल 2 प्रो में स्टेप-लेस टेम्प्रेचर एडजस्टमेंट की सहूलियत दी गई है। Mijia ऐप का इस्तेमाल करते हुए एडजस्टमेंट को कस्टमाइज्ड भी किया जा सकता है। मिजिया ऐप यूजर्स को पहले से ही टेम्प्रेचर सेट करने और जरूरत के मुताबिक हीट प्रिजर्वेशन एडस्ट करने की सुविधा देता है। हीट एडजस्टमेंट टाइम को 24 घंटे तक बढ़ाया जा सकता है। शाओमी ने मिजिया थर्मोस्टैटिक केटल 2 प्रो फिलहाल चीन में लॉन्च किया है। कंपनी जल्द ही इसे दुनिया के दूसरे मार्केट्स में भी ला सकती है। 

शाओमी की मिजिया थर्मोस्टैटिक केटल 2 प्रो अलग-अलग इंटेलीजेंट वॉटर हीटिंग ऑप्शंस देती है। अलग-अलग जरूरतों के हिसाब से केटल में टैप वॉटर मोड और प्योर वॉटर मोड दिए गए हैं। मिजिया थर्मोस्टैटिक केटल 2 प्रो में ट्रिपल पावर प्रोटेक्शन, ड्राई हीटिंग के लिए ऑटोमैटिक पावर-ऑफ और वॉटर के लिए ऑटोमैटिक पावर ऑफ दिया गया है। केटल में हाई टेम्प्रेचर फ्यूज प्रोटेक्शन भी दिया गया है और यह व्हाइट कलर में आती है। इस केटल की कीमत 199 युआन (करीब 2200 रुपये) है। 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply