Bigg Boss से अर्चना गौतम बाहर, शिव ठाकरे के साथ की थी मारपीट

Bigg Boss से अर्चना गौतम बाहर, शिव ठाकरे के साथ की थी मारपीट

प्रेषित समय :10:31:33 AM / Thu, Nov 10th, 2022

बिग बॉस सीजन 16 से एक खबर आ रही है। इस हफ्ते नॉमिनेशन के बिना है कंटस्टेंट अर्चना गौतम का इविक्शन हो गया है। रिपोर्ट्स हैं कि अर्चना का शिव ठाकरे से झगड़ा हुआ जिसमें वह हाथापाई पर उतर आईं। शिव को चोट लगने के बाद उन्होंने बिग बॉस से अपील की कि नियम के मुताबिक अर्चना को शो से बाहर किया जाए। इस मामले को सीरियसली लेते हुए बिग बॉस ने अर्चना गौतम को बाहर का रास्ता दिखा दिया। सोशल मीडिया पर अर्चना के फैन्स उन्हें वापस लाने की मांग कर रहे हैं वहीं शिव के फैन्स बिग बॉस के फैसले  पर काफी खुश हैं।

डिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक, अर्चना और शिव के बीच फिजिकल फाइट में शिव को चोट आई गई थी। शिव ने बिग बॉस से रिक्वेस्ट की कि अर्चना को शो से निकाला जाए। इसमें सौंदर्या ने भी उनका साथ दिया। हालांकि इविक्शन के बारे में ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं है, न ही इसे टेलीकास्ट किया गया है। बताया जा रहा है कि वूट पर भी लाइव टेलीकास्ट बंद कर दिया गया है। शो में गुलाब मिलने वाले टास्क के बाद प्रियंका, सुंबुल और गौरी नॉमिनेटेड हैं। इन तीनों को ही घरवालों से कम रोज मिले थे। 

सोशल मीडिया पर अर्चना का नाम ट्रेंड कर रहा है। कई लोग उन्हें एंटरटेनमेंट क्वीन बताते हुए उन्हें वापस लाने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि अर्चना शो की स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट मानी जा रही थीं। टास्क से लेकर घर के मुद्दों में उनका इन्वॉल्वमेंट दिखाई देता है। शुरुआत में उन्होंने दर्शकों को काफी एंटरटेन भी किया। उनका डायलॉग मारते-मारते मोर बना दूंगी काफी पॉप्युलर हुआ था। अब लोग इसी डॉयलॉग के साथ एक यूजर ने ट्रोल किया है कि शिव को मारते-मारते वह खुद मोर बन गईं।

अर्चना गौतम उत्तर प्रदेश के मेरठ से हैं। वह कांग्रेस से एमएलए का चुनाव लड़ चुकी हैं। अर्चना को हस्तिनापुर से टिकट मिला था। वह चुनाव हार गई थीं। वह आगे राजनीति में ही अपना भविष्य बनाना चाहती हैं। उन्होंने बिग बॉस में आते वक्त सलमान खान से भी कहा था कि वह बिग बॉस में अपनी पहचान बनाना चाहती हैं ताकि राजनीति में आगे बढ़ सकें। शो में भी वह कई बार वह अपने इस सपने पर बात करती दिखाई दे चुकी हैं। अर्चना मॉडल भी रह चुकी हैं। उन्हें 2018 में एक ब्यूटी पीजेंट में मिस बिकीनी इंडिया का खिताब मिला था।

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply