Bigg Boss 16: बिग बॉस में जल्द होगी सनी लियोनी की एंट्री

Bigg Boss 16: बिग बॉस में जल्द होगी सनी लियोनी की एंट्री

प्रेषित समय :08:40:35 AM / Fri, Nov 11th, 2022

बिग बॉस का 16वां सीजन चल रहा है. हर बार की तरह इस बार का सीजन में सुर्खियों में छाया रहता है. शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच कई उतार-चढ़ाव देखने को मिलते हैं. कई बार घर में प्यार की बरसात देखने को मिलती है तो कई बार विवादों का सिलसिला जारी रहता है. लेकिन अब शो से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि शो में बॉलीवुड की ग्लैमरस डीवा सनी लियोनी एंट्री करने वाली हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान के इस शो में अब सनी लियोनी नजर आने वाली हैं. वह इस शो में टीवी के जाने माने एक्टर अर्जुन बिजलानी के बिग बॉस हाउस में आएंगी. दरअसल, सनी अपने अपकमिंग शो ‘स्प्लिट्सविला’ के नए सीजन की वजह से सलमान के शो में एंट्री करने जा रही हैं, जिसमें उनके साथ अर्जुन भी नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि सनी अपने शो की प्रमोशन के लिए बिग बॉस हाउस में आ रही हैं.

सनी लियोन आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. अपने ग्लैमरस अंदाज से उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. बॉलीवुड के साथ-साथ सनी लियोनी ने साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. हालांकि, लाइमलाइट में वह ‘बिग बॉस’की कंटेस्टेंट बनकर ही आई थीं. बिग बॉस की वजह से ही सनी लियोनी को वो पहचान मिली थी,जिसकी वजह से वह आज इस मुकाम पर हैं. वह सीजन 5 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply