FIFA World Cup: ओपनिंग सेरेमनी में नोरा फतेही, शकीरा और डुआ लिपा जैसी स्टार्स मचाएंगी धमाल

FIFA World Cup: ओपनिंग सेरेमनी में नोरा फतेही, शकीरा और डुआ लिपा जैसी स्टार्स मचाएंगी धमाल

प्रेषित समय :08:48:07 AM / Sat, Nov 12th, 2022

नई दिल्ली. टी20 वर्ल्ड कप के धमाल के बाद अब खेल प्रेमियों को रोमांच का एक और डोज मिलने वाला है. आपको बता दें 20 नवंबर से फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आगाज हो रहा है और फुटबॉल के इस महासमर में दुनिया की टॉप 32 टीमें भिड़ने वाली हैं. टी20 वर्ल्ड कप इस बार कतर में आयोजित हो रहा है और इसकी ओपनिंग सेरेमनी इसका मुख्य आकर्षण होने वाली है. 20 नवंबर को अल खोर के अल बायत स्टेडियम में ओपनिंग सेरेमनी होगी जिसमें दुनिया की 3 सुपरस्टार परफॉर्मेंस करने वाली हैं. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही भी फुटबॉल वर्ल्ड कप की सेरेमनी में हिस्सा लेंगी. नोरा फतेही फीफा वर्ल्ड कप 2022 के साउंडट्रैक लाइट द स्काई पर परफॉर्म करने वाली हैं.  नोरा फतेही के अलावा मशहूर सिंगर शकीरा भी फुटबॉल वर्ल्ड कप में परफॉर्मेंस देंगी. बता दें शकीरा साल 2010 फुटबॉल वर्ल्ड कप में भी आकर्षण का मुख्य केंद्र रही थीं.

उनका मशहूर सॉन्ग वाका-वाका आज भी लोगों को झूमने पर मजबूर करता है.  मशहूर सिंगर डुआ लिपा भी फीफा वर्ल्ड कप की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगी. उनके अलावा BTS के कुछ सदस्य भी पहली बार इस भव्य टूर्नामेंट के आगाज में जलवा दिखा सकते हैं. 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply