Airtel का धांसू प्लान- 199 रुपये में पूरे महीने के मिलेगा 3GB डेटा, फ्री कॉलिंग

Airtel का धांसू प्लान- 199 रुपये में पूरे महीने के मिलेगा 3GB डेटा, फ्री कॉलिंग

प्रेषित समय :11:14:22 AM / Sun, Nov 13th, 2022

एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च कर दिया है. खास बात ये है कि कंपनी के इस प्लान में ग्राहकों को पूरे एक महीने की वैलिडिटी दी जाती है. 199 रुपये के प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी दी जाती है. हालांकि डेटा के मामले में ये प्लान ग्राहकों को थोड़ा निराश कर सकता है. ऐसा इसलिए क्योंकि एयरटेल के इस 199 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को कुल 3जीबी डेटा दिया जाता है.

एयरटेल अब अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ हर दिन के हिसाब से डेटा न देकर कुल डेटा देता है. इसमें ग्राहकों को 300 एसएमएस 30 दिनों की सर्विस वैलिडिटी दी जाती है. अडिशनल बेनिफिट के तौर पर ग्राहकों को एयरटेल के 199 रुपये वाले प्लान में टेल्को ने एयरटेल थैंक्स ऐप और मुफ्त हैलो ट्यून्स और विंक म्यूजिक के लाभ को भी क्लब किया है. बता दें कि 3जीबी डेटा और 300 एसएमएस की खपत के बाद, एयरटेल प्रति MB 50p और लोकल एसएमएस के लिए 1 रुपये और प्रति SMS 1.5 रुपये STD चार्ज करेगा. साथ ही ग्राहक 30 दिनों तक 300 एसएमएस के बावजूद प्रतिदिन केवल 100 एसएमएस ही भेज सकेंगे.

प्लान के बेनिफिट को देखा जाए तो ये प्लान उन यूज़र्स के लिए ठीक नहीं रहेगा जो लोग ज़्यादा डेटा का इस्तेमाल करना चाहते हैं. हालांकि ये प्लान उन यूज़र्स के लिए एकदम सही साबित हो सकती है, जो एयरटेल को सेकेंडरी सिम के रूप में यूज़ कर रहे हैं और सेवा जारी रखने के लिए एक किफायती मासिक रिचार्ज चाहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply