CG News: खुद के सर्विस राइफल से आरक्षक ने की आत्महत्या, 10 दिनों में तीन जवानों ने की खुदकुशी

CG News: खुद के सर्विस राइफल से आरक्षक ने की आत्महत्या, 10 दिनों में तीन जवानों ने की खुदकुशी

प्रेषित समय :15:15:23 PM / Mon, Nov 14th, 2022

कोंडागांव. छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले के धनोरा थाना क्षेत्र में एक सहायक आरक्षक ने रविवार की रात खुद की सर्विस राइफल से गोली चला कर आत्महत्या कर ली. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सहायक आरक्षक साजेंद्र ठाकुर पिता मनीराम 33 निवासी ग्राम बम्हनी, धनोरा थाना परिसर में रविवार की रात संतरी ड्यूटी पर तैनात था. रात तकरीबन 9.30 बजे आरक्षक की मां व भतीजा उससे मिलने भी पहुंचे थे.

इसी बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और मां व भतीजे थाना परिसर से निकले थे कि रात लगभग 10 बजे उसने खुद के सर्विस राइफल से गले के पास गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हुई. शव का पीएम धनोरा सामुदायिक केंद्र में सोमवार की सुबह करवा लिया गया है. बताया जा रहा है कि मृतक आरक्षक का पिछले 10 माह से धनोरा में ही पदस्थ था.   इस पूरे मामले पर एसडीओपी केशकाल भूपत सिंह धनेश्री ने बताया, घटना रविवार रात 10 बजे की है. जवान ने सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली.

छत्तीसगढ़ में जवानों की खुदकुशी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बीते दस दिनों में जवानों की खुदकुशी का यह तीसरा मामला सामने आया है. तीन नवंबर को नारायणपुर जिले में एक जवान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी. जबकि सात नवंबर को भिलाई में एक सीएएफ के जवान ने खुदकुशी कर ली थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक खेल के दौरान हादसा, महिला कबड्डी खिलाड़ी की हुई मौत

छत्तीसगढ़: दीवाली से पहले राज्य के कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, 5 प्रतिशत बढ़ा महंगाई भत्ता

Earthquake: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में भूकंप से डोली धरती, रिक्टर पैमाने पर 4.8 रही तीव्रता

ED ने फिर छत्तीसगढ़ के कोरबा-रायगढ़ कलेक्ट्रेट में छापे मारे, सख्त पहरे के बीच जांच जारी

छत्तीसगढ़ में ईडी की बड़ी कार्यवाही, सीएम बघेल के करीबी अधिकारियों के घर छापेमारी

Leave a Reply