शुक्र ग्रह को अपलिफ्ट करके जिंदगी में प्राप्त कर सकते है मान-सम्मान, धन, वैभव, ग्लैमर: न्यूमेरोलाजिस्ट उषा वर्मा, देखे वीडियो

शुक्र ग्रह को अपलिफ्ट करके जिंदगी में प्राप्त कर सकते है मान-सम्मान, धन, वैभव, ग्लैमर: न्यूमेरोलाजिस्ट उषा वर्मा, देखे वीडियो

प्रेषित समय :16:57:24 PM / Mon, Nov 14th, 2022

पलपल संवाददाता, रांची. शुक्र ग्रह को जीवन में कैसे अपलिफ्ट करके अपने जीवन में यश, धन, दौलत, वैभव, ऐश्वर्य को कैसे प्राप्त किया जा सकता है. कैसे हम शुक्र ग्रह की रीमेडी करके अपने जीवन को खुशहाल बना सकते है. इस संबंध में विस्तार से जानकारी देगी रांची झारखंड निवासी न्यूमेरोलाजिस्ट उषा वर्मा.

न्यूमेरोलाजिस्ट उषा वर्मा कहती है प्रकृति हमें समय समय पर सिग्रल देती है. लेकिन हमारे ही एंटिना इतने कमजोर हो चुके है कि  हम उसे पकड़ नहीं पाते है, जिसका नतीजा यह होता है कि जीवन में जो चीज हमें समय पर मिलने वाली होती है, वह नहीं मिल पाती है. कभी ऐसा भी होता है कि हम अपने प्रयास तो पूरी ईमानदारी से करते है कि उसके रिजल्ट हमें नहीं मिलते है या फिर काफी देर से मिलते है. क्योंकि हमें जिंदगी एक मौका हमेशा देती है. जिसे सरल शब्दों में आज कहते है. इसके लिए हम कुछ उपाय आपको बताते है यदि इन उपायों को आप करते है निश्चित है कि आप वक्त पर वो चीज पाएगें, जिसके आप हकदार है. आइए पहले हम समझते है कि आखिर शुक्र ग्रह क्या है. जिस तरह देवताओं के गुरु वृहस्पति है शुद्ध सात्विक, बुद्धिमान है. उसी तरह गुरु  शुक्राचार्य, ये भोग, विलास व तामसिक प्रवृति के अलावा धन व ऐश्वर्य, मान सम्मान उत्तरदायी है.  

इसलिए तो कहते है कि पहले भोग फिर योग, आज का जो ऐरा है वह शुक्र प्रधान है. उषा वर्मा यह भी कहती है कि यदि शुक्रग्रह की रीमेडी करके आप अपने जीवन में वो सारी चीजों को पा सकते है जिसके आप हकदार है. सिर्फ कुछ उपाय है जिन्हे आपको करना होगा.  यदि आपक ी जन्म तिथि में 6 का अंक आता है तो शुक्र की रीमेडी करें. यदि आपके भाग्यांक व मूलांक में 6 है तो भी इसकी रीमेडी की जा सकती है. यहां पर एक और खासचीज बताते है कि यदि आपके भाग्यांक व मूलांक में 3 है तो शुक्र की रीमेडी बिलकुल न करे, क्योंकि 3 नम्बर वृहस्पति का होता है. क्या आप जानते है कि बेडरुम में पूजा घर क्यों नही होना चाहिए, वह इसलिए नहीं होना चाहिए की  बेडरुम में पति-पत्नी साथ होते है, यह शुक्र और पूजा वृहस्पति की है. शुक्र का अंक है 6 और वृहस्पति का अंक है 3. यही से 36 का आंकड़ा शुरु हुआ है, दोनों एक साथ नहीं रह सकते है.

यह तो नम्बरों की बात. अब बात करते है कि शुक्र को जीवन में कैसे प्रभावशाली बनाए, इसके लिए आपकों शुक्रवार के दिन किसी दिव्यांग को खीर, आटा, चावल देगें तो बहुत ही लाभ होगा. यदि आपके इसके इंस्टेट रिजल्ट पाना चाहते है तो महीने में एक बार किसी आश्रम में जाकर बच्चों को खीर खिलाते है तो बहुत फायदा होगा. आप सफेद कलर का इस्तेमाल करेेंगे तो भी आपकों इसके फायदें होगे, जैसे सफे द रुमाल, कपड़ा, गाड़ी है. न्यूमेरोलाजिस्ट उषा वर्मा यह भी बताती है कि आज का ऐसा शुक्र प्रधान है और न्यूमेरोलाजी वैदिक काल की चीज है वेदों में न्यूमेरोलाजी का उल्लेख है यह कही नहीं लिखा है कि रुपया खर्च करके शुक्र ग्रह की रीमेडी करके आप जीवन में सबकुछ पा सकते है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

ग्रहों की होती है पांच अवस्थाएं, उन्हीं के अनुसार देते हैं फल

एक ही दिन में होगा दो बड़े ग्रहों का गोचर, इन 6 राशियों को होगा लाभ ही लाभ!

शुक्र ग्रह को भाग्य का कारक माना जाता

यदि आपके कुंडली में शुक्र ग्रह कमजोर हों तो मजबूत कैसे करें

शुक्र ग्रह के लिये नासा ने की दो मिशनों की घोषणा, 2028 से 2030 के बीच होंगे शुरू

Leave a Reply