Maharashtra: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 2 कारों की जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत

महाराष्ट्र: मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 2 कारों की जोरदार टक्कर, 5 लोगों की मौत

प्रेषित समय :09:43:08 AM / Fri, Nov 18th, 2022

मुंबई. महाराष्ट्र में आज सुबह-सुबह दर्दनाक हादसा हो गया. मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार का कहर दिखा और एक कार ने दूसरे वाहन में जोरदार टक्कर मार दी, जिसके बाद चीख-पुकार मच गई. इस भीषण सड़क हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है.

बताया जा रहा है कि यह घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खोपोली इलाके की है, जहां एक कार ने दूसरे वाहन को सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया गया कि दोनों गाड़ियों की रफ्तार तेज थी. फिलहाल, मौके पर पुलिस मौजूद है.

बता दें कि इससे कुछ समय पहले महाराष्ट्र के नागपुर के सक्खदरा ब्रिज पर कार और बाइकों की आपस में भीषण टक्कर हो गई थी, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई थी. कार ने एक साथ कई बाइक को टक्कर मारी थी, जिसमें अलग-अलग बाइक पर सवार ये चार लोग उछलकर ब्रिज से नीचे जा गिरे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी.

महाराष्ट्र में सड़क हादसों में सबसे ज्यादा चर्चित हादसा साइरस मिस्त्री की मौत वाला हादसा रहा. बीते दिनों ही साइरस मिस्त्री की मुंबई के पास पालघर में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी. बताया जाता है कि साइरस मिस्त्री की कार तेज रफ्तार में थी और अचानक एक डिवाइडर से टकरा गई. जब यह हादसा हुआ, तब मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply