T20 Match: भारत-न्यूजीलैंड मैच बारिश के कारण रद्द, दूसरा मैच 20 नवंबर को

T20 Match: भारत-न्यूजीलैंड मैच बारिश के कारण रद्द, दूसरा मैच 20 नवंबर को

प्रेषित समय :18:20:25 PM / Fri, Nov 18th, 2022

वेलिंगटन. भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टी-20 मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया है. ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप के बाद भारतीय टीम पहला मुकाबला खेलने उतरी थी. दोनों टीमों के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में फुटबॉल खेलकर टाइमपास करते नजर आए. बीसीसीआई ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अब दूसरा टी-20 मैच 20 नवंबर को माउंट माउंगानुई में खेला जाएगा.

भारतीय समयानुसार यह मैच दोपहर 12 बजे शुरू होना था, लेकिन वेलिंगटन में लगातार बारिश हो रही थी. डेढ़-पौने दो घंटे तक बारिश रुकने का इंतजार किया गया, लेकिन वह नहीं रुकी. इसके बाद मैच को रद्द करने का फैसला लिया गया.

भारतीय सिलेक्टर्स ने इस दौरे में युवाओं पर दांव खेला है. टीम की कमान हार्दिक पंड्या के पास है. उनके सामने न्यूजीलैंड को उसके घर में हराने की चुनौती है. पिछली बार उन्हें आयरलैंड दौरे में टीम का कप्तान बनाया गया था. जहां से वे जीत कर लौटे थे. इस बार सामना केन विलियमसन की कप्तानी वाली टीम से है.

पंत, पंड्या, भुवी और चहल ही सीनियर प्लेयर्स

इस सीरीज के लिए सिलेक्टर्स ने युवाओं पर भरोसा जताया है. वहीं भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या बतौर सीनियर भेजे गए हैं. टीम के अधिकतर खिलाड़ी नए और अनुभवहीन हैं. ऐसे में कहा जा रहा है कि सिलेक्टर्स भविष्य की टीम खोज रहे हैं. जो टीम इंडिया को आईसीसी ट्रॉफी दिला सकें. बता दें कि टीम इंडिया को अगले साल वनडे वर्ल्ड कप की मेजबानी भी करनी है. ऐसे में सिलेक्टर्स की नजरें उस मेगा टूर्नामेंट की तैयारी पर भी होगी.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Cricket Match: भारत-न्यूजीलैंड टी20 सीरीज 18 नवम्बर से, हार्दिक पांड्या के सामने बड़ी चुनौती

ICC Ranking- पाक के खिलाफ विस्फोटक पारी के बाद कोहली ने लगाई टी20 रैंकिंग में छलांग, सूर्यकुमार फिसले

टी20 वर्ल्ड कप का आगाज आज से, दो राउंड में खेला जायेगा पूरा टूर्नामेंट, यहां देखें पूरा शेड्यूल

साउथ अफ्रीका ने तीसरे टी20 मैच में भारत को 49 रन से हराया, रिली रुसो का शतक

टी20 विश्व कप 2022 टीम से वेस्टइंडीज के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर बाहर

Leave a Reply