प्रदीप द्विवेदीः छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर कोश्यारी की होशियारी और सुधांशु त्रिवेदी के सियासी तीर, बीजेपी को बहुत भारी पड़ेंगे?

प्रदीप द्विवेदीः छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर कोश्यारी की होशियारी और सुधांशु त्रिवेदी के सियासी तीर, बीजेपी को बहुत भारी पड़ेंगे?

प्रेषित समय :07:58:06 AM / Sun, Nov 20th, 2022

पल-पल इंडिया. छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने जो होशियारी दिखाई है और बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने जो सियासी तीर चलाए हैं, वे बीजेपी को बहुत भारी पड़ेंगे.

दरअसल, महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी तो बहुत पहले से अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहे हैं और महाराष्ट्र की जनता उनसे बेहद नाराज भी है, लेकिन इस बार तो उन्होंने सारी मर्यादाएं लांघ दी हैं, तो बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने छत्रपति शिवाजी महाराज को लेकर जो कुछ कहा है, वह बेहद अपमानजनक है?

इन बयानों के बाद तो भगत सिंह कोश्यारी और सुधांशु त्रिवेदी, दोनों गैरभाजपाई नेताओं के निशाने पर हैं!

खबर है कि शिवसेना उद्धव गुट के प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा है कि- राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने हमेशा महापुरुषों को अपमानित करने का काम किया है, इन्हें तत्काल महाराष्ट्र के बाहर भेज देना चाहिए.

उनका कहना है कि- छत्रपति शिवाजी महाराज महाराष्ट्र के न सिर्फ आराध्य देव हैं, बल्कि हम सबके प्रेरणास्रोत हैं, वह हमेशा हम सबके हीरो रहेंगे.

उनका तो यह भी कहना है कि- भगत सिंह कोश्यारी की मान ले तो भगवान राम और भगवान कृष्ण भी पुराने हो गए हैं, तो क्या हम नए भगवान को चुन लें? राज्यपाल का बयान सर्वथा निंदनीय है!

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने ट्वीट किया....
*छत्रपति शिवाजी महाराज की तुलना माफ़ीवीर सावरकर से कर के सुधांशु त्रिवेदी ने शिवाजी महाराज का अपमान किया है, जब तक सुधांशु त्रिवेदी सार्वजनिक माफ़ी नहीं मांगेंगे, कांग्रेस पार्टी ऐसी किसी भी डिबेट में हिस्सा नहीं लेगी, जिसमें सुधांशु त्रिवेदी की मौजूदगी रहेगी."
https://twitter.com/i/status/1593971674843852802

*गवर्नर साहिब ये क्या बोल बैठे? छत्रपति शिवाजी महाराज आने वाली कई पीढ़ियों को प्रेरणा देते रहेंगे। मोदी साहेब, अपने इन लाट साहेबों पर जरा लगाम लगाइए."

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा- छत्रपति शिवाजी महाराज का अपमान करने वाले राज्यपाल कोश्यारी और भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी महाराष्ट्र की जनता से माफी मांगे अन्यथा हम उन्हें सड़क पर घूमने नहीं देंगे.
https://twitter.com/i/status/1594013772808847361
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में पूर्व सीएम कमलनाथ के बर्थडे केक पर राजनीति गरमाई: गृहमंत्री ने कहा चुनावी हिन्दू न बने, कांग्रेस बोली झूठ फैला रही भाजपा

कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पंजाब के 4 नेताओं को केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दी एक्स कैटेगरी सुरक्षा

एमसीडी चुनाव में कांग्रेस में अंदरूनी खींचतान आई सामने, बैठक के दौरान नारेबाजी

गुजरात : कांग्रेस 15 दिनों में करेगी कुल 25 मेगा रैली, सोनिया गांधी और राहुल गांधी भी करेंगे प्रचार

राजस्थान कांग्रेस में फूट: माकन ने राज्य प्रभारी के पद से दिया इस्तीफा, इन विधायकों पर एक्शन न होने से खफा

Leave a Reply