एमी ऐला ने सेक्सी ब्रालेट पहन शेयर की हॉट तस्वीरें

एमी ऐला ने सेक्सी ब्रालेट पहन शेयर की हॉट तस्वीरें

प्रेषित समय :09:36:31 AM / Sun, Nov 20th, 2022

भारतीय-ऑस्ट्रेलियाई बोल्ड एक्ट्रेस एमी ऐला आए दिन अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेहद सेक्सी तस्वीरें शेयर की हैं. कैटरीना कैफ जैसी दिखने वाली एमी ने ब्लैक कलर का हॉट ब्रालेट पहना है, हेयर ओपन करके सेक्सी पोज देते दिख रही हैं. एक्ट्रेस की हॉटनेस देख यूजर्स का हाल बेहाल हो गया है. वे कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी व रेड हार्ट की बारिश कर रहे हैं.

एमी एक्ट्रेस और मॉडल होने के साथ-साथ बेहतरीन डांसर और बिजनेस वुमन भी हैं. उनकी एक-एक तस्वीर इस बात की गवाह है कि एमी लाइफ को खुलकर जीने वालों में से हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर एमी एला को 1 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. इंटरनेट की दुनिया में कुछ लोग एक्ट्रेस को कटरीना कैफ की हमशक्ल के रूप में भी जानते हैं.

एमी का साइड लुक काफी हद तक कटरीना कैफ की लुक्स से मेल खाता है.कैटरीना की तरह एमी एला की भी हर अदा कातिलाना है. इन सब के अलावा एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. एमी आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं. वहीं, फैंस को भी उनका ये अंदाज काफी पसंद आता है. यही वजह है कि एक्ट्रेस के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply