Thank God Movie पर अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिली बड़ी राहत, सुको में दायर याचिका खारिज

Thank God Movie पर अजय देवगन-सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिली बड़ी राहत, सुको में दायर याचिका खारिज

प्रेषित समय :16:18:46 PM / Mon, Nov 21st, 2022

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की फिल्म थैंक गॉड पिछले महीने ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला. लेकिन, फिल्म को लेकर विवाद जरूर खड़ा हो गया. अजय देवगन की यह फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी, जिसमें अजय देवगन ने चित्रगुप्त की भूमिका निभाई. लेकिन, उनके चित्रगुप्त लुक को लेकर हर तरफ विवाद खड़ा हो गया. उन्होंने भले ही फिल्म में चित्रगुप्त का किरदार निभाया था, लेकिन उनका लुक बेहद मॉडर्न था.

उनके किरदार के लिए एक थ्री-पीस सूट पहना था. जिसे लेकर विवाद खड़ा हो गया. अजय देवगन के लुक के चलते फिल्म के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका दाखिल हो गई. फिल्म को बैन करने तक की मांग उठने लगी. फिल्म पर कायस्थ समाज की धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा और इसके खिलाफ याचिका भी दाखिल हो गई. हालांकि, अब सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर दिया है.

मामले की सुनवाई के दौरान याचिकाकर्ता ने कहा कि अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है, तो वे अपनी याचिका वापस ले रहे हैं. बता दें, सुप्रीम कोर्ट में इस फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग को लेकर श्री चित्रगुप्त वेलफेयर ट्रस्ट ने याचिका दायर की गई थी. जिसे लेकर पूरी फिल्म कानूनी पचड़ों में फंसती दिखाई दे रही थी. हालांकि, मेकर्स ने फिल्म रिलीज करने का फैसला लिया और 25 अक्टूबर को यह रिलीज भी हो गई.

फिल्म में भगवान चित्रगुप्त को गलत तरीके से दिखाए जाने का आरोप लगाया गया था. याचिका में यह भी कहा गया था कि अगर ये फिल्म रिलीज होती है तो इससे देश में अशांति का माहौल उत्पन्न हो सकता है. इस याचिका में फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को यूट्यूब से हटाए जाने और फिल्म के रिलीज पर रोक लगाने की मांग की गई थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा का कनाडा में कार एक्सीडेंट, बेटी हॉस्पिटल में एडमिट

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर इस्माइल श्रॉफ का निधन

फिल्मसिटी कॉलिंग.... बॉलीवुड में टैलेंट के लिए अभिनव अवसर!

'बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड' पर शेफाली शाह बोलीं- 'ये एनर्जी की बर्बादी है

बॉलीवुड के नास्त्रेदमस! फोकट नगरी, फेकू राजा?

जेनिफर विंगेट अब करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

बॉलीवुड अभिनेता धमेंद्र की तबीयत बिगड़ी, खुद वीडियो पोस्ट करके दिया अपडेट

Leave a Reply