किम कार्दशियन ने पोस्ट शेयर कर कहा- सब कुछ हमेशा सही समय पर ही होता है

किम कार्दशियन ने पोस्ट शेयर कर कहा- सब कुछ हमेशा सही समय पर ही होता है

प्रेषित समय :08:52:42 AM / Tue, Nov 22nd, 2022

किम कार्दशियन हमेशा ही अपने स्टाइल और फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने ‘मेनिफेस्ट नाउ’ के लेखक इदिल अहमद का एक पोस्ट साझा किया है. ईऑनलाइन डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, पोस्ट में लिखा है, ‘मुझे एक बात का एहसास हुआ कि सब कुछ हमेशा सही समय पर ही होता है.’

पोस्ट में आगे लिखा है, ‘कभी-कभी आप जितना सोच सकते हैं उससे भी बेहतर. इसे याद रखें, जब आपको लगता है कि आप एक कठिन जगह पर हैं या आपको लगता है कि आपको सबसे ज्यादा चुनौती दी जा रही है, विश्वास करें कि आप कहां जा रहे हैं. उसके पीछे की बड़ी वजह को समझने की कोशिश करें.’ 42 साल किम ने यह कोट तब पोस्ट किया था, जब यह पता चला कि उनके पूर्व ब्वॉयफ्रेंड पीट डेविडसन ने मॉडल एमिली राताजकोव्स्की के साथ डेटिंग शुरू कर दी है. हालांकि, डेढ़ साल से अधिक समय से अपने एक्स रैपर कान्ये वेस्ट के साथ तलाक की कार्यवाही में शामिल किम ने नए रोमांस के बारे में कभी कमेंट नहीं किया.

इस महीने की शुरुआत में, पीट और एमिली की पहली बार डेटिंग की अफवाहें फैली थीं, जब उन्हें न्यूयॉर्क शहर में एक साथ देखा गया था. 16 नवंबर को सैटरडे नाइट लाइव एलम के 29वें जन्मदिन पर, मॉडल ने उनके साथ उनके अपार्टमेंट में समय बिताया था. बता दें कि किम कार्दशियन एक सुपर मॉडल हैं, जिन्हें सोशल मीडिया पर लाखों लोग फॉलो करते हैं.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply