'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी का जर्मनी में हुआ एक्सीडेंट


प्रेषित समय :08:38:16 AM / Tue, Nov 22nd, 2022

बबीता जी उर्फ एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के फैंस उस वक्त से काफी परेशान हैं, जब से मुनमुन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक्सीडेंट की खबर दी है. जी हां, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर-घर अपनी पहचान बना चुकीं बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता का एक्सीडेंट हो गया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टा अकाउंट के जरिए अपने फैंस को दी है.  

दरअसल, मुनमुन को घूमने का काफी शौक है और वह आए दिन किसी न किसी टूर पर रहती हैं. इस बार वह यूरोप टूर में हैं, इसी दौरान जर्मनी में उनका एक्सीडेंट हो गया है, जिसमें वह थोड़ी जख्मी भी हो गई हैं और अब वह अपने इस टूर को बीच में ही छोड़कर वापस अपने घर इंडिया लौट रही हैं. 

मुनमुन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है कि जर्मनी में उनका एक छोटा-सा एक्सीडेंट हो गया था, जिससे उनके बाएं घुटने में बहुत चोट लगी है. इसलिए उन्हें अपनी ट्रिप को बीच में छोड़कर वापस घर आना पड़ रहा है.  मुनमुन की इस खबर के सामने आते ही उनके फैंस काफी परेशान हो गए हैं और सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट उनकी हालचाल पूछ रहे हैं.  बता दें, मुनमुन दत्ता छोटे पर्दे के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लगातार अपने फैंस को अपना अपडेट देती रहती हैं.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply