दिल्ली में एक ही परिवार के 4 लोगों का मर्डर, बेटे ने ही बाप-दादी और 2 बहनों को मार डाला

दिल्ली में एक ही परिवार के 4 लोगों का मर्डर, बेटे ने ही बाप-दादी और 2 बहनों को मार डाला

प्रेषित समय :08:31:41 AM / Wed, Nov 23rd, 2022

नई दिल्ली: दिल्ली के साउथ वेस्ट जिले के पालम इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. राज नगर पार्ट-2 के एक घर में चार लोगों के शव बरामद हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, एक लड़के ने अपने पिता, दो बहन और दादी की चाकू से मारकर हत्या कर दी. पुलिस को मंगलवार रात करीब साढ़े 10 बेज घटना की सूचना मिली थी. उसके बाद पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है.  सूत्रों की मानें तो एक लड़के ने ही अपने पापा-माता, एक बहन और दादी को मौत के घाट उतारा है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह घटना पालम के राज नगर पार्ट-2 इलाक में मंगलवार रात करीब 10 बजकर 31 मिनट की है. पुलिस को इसी वक्त इस हत्याकांड की सूचना मिली. फिलहाल, आरोपी लड़के को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है कि आखिर उसने अपने ही परिवार की खुशियों में क्यों आग लगा दी.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने चारों लोगों को चाकू मारकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. आरोपी लड़का ड्रग्स की लत से ग्रसित है और अभी हाल में ड्रग्स एडिक्शन सेंटर से बाहर आया था. इसके बाद ही उसने इस वारदात को अंजाम दिया है. आरोपी लड़के का नाम केशव है. पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल हथियार को बरामद कर लिया है.

जिन लोगों की हत्या हुई है, पुलिस ने उनकी पहचान उजागर की है.
1. दिवानो (आरोपी की दादी)
2. दिनेश कुमार (आरोपी का पिता)
3. दर्शन रानी (आरोपी की माता)
4. उर्वशी (आरोपी की बहन)
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply