संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की फिल्म 'वध' का ट्रेलर हुआ रिलीज

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की फिल्म

प्रेषित समय :10:14:00 AM / Wed, Nov 23rd, 2022

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता स्टारर अपकमिंग थ्रिलर ‘वध’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है, जिसमें संजय मिश्रा और नीना गुप्ता के पहले कभी नहीं देखे गए अवतार सभी को हैरान कर रहे हैं. ‘वध’ का ये ट्रेलर एक रोमांचक थ्रिलर होने का वादा करता है. इस फिल्म के जरिए भारत के दो दिग्गज कलाकार पहली बार एक बेहद आकर्षक कहानी में एक साथ आ रहे हैं.

फिल्म के इस ट्रेलर ने हमें पूरी तरह बांधे रखा, जबकि हमने संजय मिश्रा को उनके करियर में कई भूमिकाएं निभाते देखा है, लेकिन यह पहली बार है जब हम उन्हें स्क्रीन्स पर कुछ अलग तरह के किरदार में देखेंगे. ट्रेलर में, संजय मिश्रा और नीना गुप्ता ने हमें बांधे रखा है, जहां दर्शक हर फ्रेम के बाद हैरान होते दिखे हैं.

इस फिल्म के दमदार ट्रेलर को देखने के बाद हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि फिल्म कैसी होगी? जहां संजय और नीना के किरदारों में बहुत मासूमियत है, वहीं उनके व्यक्तित्व की डार्क साइ भी शॉकिंग एलीमेंट है. ‘वध’ के बारे में बात करते हुए संजय मिश्रा ने कहा, ‘एक अभिनेता के रूप में मैंने कभी भी इस तरह के किरदार की कल्पना नहीं की थी, वह भी नीना जी के साथ. मैं यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि दर्शक फिल्म पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply