अजमेर: शादी के 26 दिन बाद पति ने पत्नी का रेता गला, लाश बोरे में भरकर पुष्कर में फेंकी

अजमेर: शादी के 26 दिन बाद पति ने पत्नी का रेता गला, लाश बोरे में भरकर पुष्कर में फेंकी

प्रेषित समय :11:10:43 AM / Thu, Nov 24th, 2022

अजमेर। राजस्थान के अजमेर जिले में एक सनसनीखेज हत्याकांड सामने आया है,  जिले में शादी के 25 दिन बाद एक शख्स ने अपनी पत्नी की गला रेत कर हत्या कर दी. वहीं लाश को बोरे में भरकर पुष्कर में किसी सुनसान जगह पर फेंक दिया. बता दें कि पत्नी की हत्या के बाद जब पति उसकी लाश बोरे में भरकर ठिकाने लगाने जा रहा था तो पड़ोसी ने देख लिया और पुलिस को सूचना कर दी. इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया और पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने पति से पूछताछ के बाद शव बरामद कर लिया है.

बता दें कि क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र के द्वारका नगर गली नंबर-4 में रहने वाला मुकेश सिंधी (34) नया बाजार में कपड़े की दुकान चलाता है जिसकी 26 दिन पहले ही भगवान गंज की रहने वाली जेनिफर (32) से शादी हुई थी. दोनों अलग-अलग जाति के हैं जिनकी अरेंज मैरिज हुई थी. वहीं शादी के बाद से ही दोनों के बीच लड़ाई-झगड़ा होने लगा. आरोपी के पड़ोसियों ने बताया कि सुबह करीब 11 बजे पति-पत्नी के बीच लड़ाई हो रही थी और जेनिफर लगातार कह रही थी कि मुझे माफ करो, अब ऐसा नहीं करूंगी. वहीं कुछ देर बाद दोनों की आवाज आनी बंद हो गई और कुछ समय बाद मुकेश घर से बाहर निकला और एक बोरा लेकर घर आया.

पड़ोसियों के मुताबिक मुकेश घर के बाहर वही बोरा लेकर निकला जो स्कूटी पर रखते समय गिर गया. इसी दौरान पड़ोसी को बोरे में लाश दिखाई दी जिसके बाद फौरन पुलिस को सूचना दी गई. बताया जा रहा है कि हत्या से पहले मुकेश ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई की और इस दौरान वह लगातार पति के सामने गिड़गिड़ाती रही लेकिन पति का दिल नहीं पसीजा और उसने जेनिफर का गला रेत दिया.

पुलिस पूछताछ में पति ने बताया कि उसने पत्नी का मर्डर कर बॉडी पुष्कर में फेंक दी है. वहीं घटना के बाद पुलिस की जांच में पता चला है कि मुकेश ने तीन साल पहले यह घर खरीदा था और अक्सर दोनों घर में ही बंद रहते थे. फिलहाल आरोपी मुकेश को गिरफ्तार कर लिया गया है जिससे पूछताछ की जा रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply