अमरीकी मॉडल केंडल जेनर और बास्केटबॉल चैंपियन डेविन बुकर का हुआ ब्रेकअप

अमरीकी मॉडल केंडल जेनर और बास्केटबॉल चैंपियन डेविन बुकर का हुआ ब्रेकअप

प्रेषित समय :09:29:34 AM / Thu, Nov 24th, 2022

केंडल जेनर और उनके बॉयफ्रेंड डेविन बुकर का ब्रेकअप हो गया है. केंडल अमेरिकी सुपरमॉडल हैं. उनकी दुनियाभर में काफी अच्छी फॉलोइंग हैं. वहीं, डेविन एनबीए प्रो यानी बास्केटबॉल चैंपियन हैं. ब्रेकअप की खबरों से पहले दोनों साथ में स्पॉट में हुए थे. केंडल जेनर और डेविन बुकर के अलग होने की वजह का उनके करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि दोनों अपने काम की वजह से अलग हुए हैं. केंडल जेनर और डेविन बुकर अपने करियर को प्राथमिकता देना चाहते हैं और रिश्ते को प्राथमिकता देना दोनों के लिए मुश्किल हो रहा था.

सूत्र ने दावा किया कि केंडल जेनर और डेविन का पिछले महीने ही ब्रेकअप हो गया था. दोनों यंग हैं और अपने करियर पर फोकस करने में बिजी हैं. केंडल जेनर और डेविन बुकर के लिए अपने शेड्यूल के साथ अपने रिश्ते को प्राथमिकता देना मुश्किल होता जा रहा था. दोनों के बीच कोई द्वेष नहीं है. 

केंडल जेनर और डेविन बुकर ने आपसी सहमति के साथ अलग होने का फैसला किया है. वे अभी भी एक-दूसरे की परवाह करते हैं. सूत्र ने आगे कहा, "केंडल जेनर और डेविन बुकर दोनों सिंगर लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं. बिजी रहते हैं और अपने करीबियों के साथ वक्त बिता रहे हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply