मनीष सिसोदिया को केजरीवाल की हत्या की आशंका, मनोज तिवारी और बीजेपी पर साजिश का आरोप

मनीष सिसोदिया को केजरीवाल की हत्या की आशंका, मनोज तिवारी और बीजेपी पर साजिश का आरोप

प्रेषित समय :12:24:41 PM / Fri, Nov 25th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली में सांसद मनोज तिवारी के बयान पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने पलटवार किया है. उन्होंने मनोज तिवारी और बीजेपी पर केजरीवाल की हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया. शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में मनीष सिसोदिया ने कहा कि मनोज तिवारी ने अरविंद केजरीवाल को धमकी दी है. उन्होंने जिस अंदाज में बात की है, वह साफ तौर पर धमकी है. उन्होंने मनोज तिवारी के साथ बीजेपी को भी लपेटते हुए कहा कि बीजेपी के लोग अब अरविंद केजरीवाल को हत्या की धमकी दे रहे हैं.

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि इस धमकी को लेकर वह चुनाव आयोग जाएंगे. उन्होंने कहा कि इस धमकी भरे अंदाज को लेकर मनोज तिवारी को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि वह चुनाव आयोग से भी मनोज तिवारी के खिलाफ कार्रवाई के लिए आग्रह करेंगे. इस दौरान मनीष सिसोदिया ने स्कूल निर्माण में 1300 करोड़ रुपये के कथित घोटाले पर जवाब दिया. कहा कि आजकल तो चाहे FIR हो या चार्जशीट, सब विजलेंस रिपोर्ट भाजपा के दफ्तर में लिखी जा रही है. वहीं से यह रिपोर्ट मीडिया को दे दी जाती है, लेकिन इसकी कोई सूचना मिनिस्टर को नहीं दी जाती.

आप कार्यकर्ता संदीप भारद्वाज की मौत पर उठ रहे सवालों पर मनीष सिसोदिया ने जवाब दिया. उन्होंने कहा कि इस मामले पर राजनीति ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि संदीप की मौत दुखद है. संदीप भारद्वाज ट्रेड विंग में थे और उनके बहुत करीबी थे. अब उनकी मौत को टिकट से जोड़ना गलत है. सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी गुजरात और दिल्ली निगम निगम के चुनाव का माहौल देख कर सकते में है. इसलिए रोज कुछ ना कुछ गलतबयानी को माहौल को मोड़ देने की कोशिश की जा रही है. स्थिति यहां तक आ गई कि बीजेपी के लोग खुलेआम धमकी देने और हत्या की कोशिशों में जुट गए हैं.

सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल पर हमला होगा, इसकी जानकारी पहले से मनोज तिवारी के पास है. उन्होंने सवाल उठाया कि क्या दिल्ली पुलिस, दिल्ली की गुप्तचर एजेंसियां मनोज तिवारी को रिपोर्ट कर रही हैं. आखिर उन्हें कैसे पता चला कि अरविंद केजरीवाल पर हमला होने वाला है. उन्होंने आरोप लगाया कि मनोज तिवारी खुद ही इस हमले की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने कि इस संबंध में ना केवल चुनाव आयोग में शिकायत देंगे, बल्कि उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराएंगे. बता दें कि मनोज तिवारी ने गुरुवार को एक बयान में कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लोग पीटने वाले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply