कांग्रेस के पूर्व एमएलए आसिफ खान गिरफ्तार, सब इंस्पेक्टर से की थी बदतमीजी

कांग्रेस के पूर्व एमएलए आसिफ खान गिरफ्तार, सब इंस्पेक्टर से की थी बदतमीजी

प्रेषित समय :11:58:14 AM / Sat, Nov 26th, 2022

नई दिल्ली. दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर इस समय चुनाव प्रचार जोरों पर है. इसी बीच राज्य निर्वाचन आयोग की अनुमति के बगैर शाहीन बाग इलाके में चुनावी सभा करने को लेकर सवाल करने पर कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान ने एक पुलिसकर्मी से अभद्रता की. पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में शाहीन बाग थाने में आईपीसी की धारा 186 और 353 में मामला दर्ज किया गया है. साथ ही पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस के अनुसार, नगर निगम चुनाव में शाहीन बाग से कांग्रेस प्रत्याशी अरीबा खान के पिता आसिफ मोहम्मद खान तैयब मस्जिद के सामने 20-30 लोगों को संबोधित कर रहे थे. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पूर्व) ईशा पांडेय ने बताया कि जब उपनिरीक्षक अक्षय ने आसिफ मोहम्मद खान से पूछा कि क्या उनके पास इस सभा की अनुमति है तो आसिफ नाराज हो गए और अक्षय के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया. वहीं, आसिफ मोहम्मद खान का दावा है कि उन्हें पता चला था कि आप प्रत्याशी मतदाताओं को नकदी बांट रहे हैं, जिसके बाद वे तैयब मस्जिद गए थे.

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर आम आदमी पार्टी पर हमला बोला. जेपी नड्डा ने कहा कि, “दिल्ली सरकार ने एमसीडी को और एमसीडी के माध्यम से राजनीति में घटिया हरकत करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. दिल्ली की ‘आप’ सरकार ने एमीसीडी के बजट को बढ़ाने के बजाय, घटाने का काम किया. कहीं बजट घटता है क्या?, ये इनके कारनामे हैं. मैं अपने पार्षदों, सफाईकर्मियों और पार्टी के कार्यकर्ताओं को बहुत-बहुत बधाई देता हूं, जिन्होंने विपरीत परिस्थितियों में भी लोगों की सेवा के साथ अपने आप को जोड़े रखा. कोरोना में लॉकडाउन के दौरान भी हमारे सफाईकर्मियों ने अपने कार्यों में कोई कमी नहीं की.”

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply