पार्टनर हर वक्त काम में रहता है बिजी, तो इन तरीकों से पाएं प्यार

पार्टनर हर वक्त काम में रहता है बिजी, तो इन तरीकों से पाएं प्यार

प्रेषित समय :11:15:13 AM / Sun, Nov 27th, 2022

रिलेशनशिप को कामयाब बनाने के लिए कपल्स को एक दूसरे के साथ पर्याप्त समय बिताना जरूर होता है. आजकल की बिजी लाइफस्टाइल में कपल्स को पर्सनल लाइफ के लिए समय कम ही मिल पाता है. पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना हर किसी की चाहत होती है. पार्टनर का बिजी शेड्यूल कई बार आपसी झगड़े की वजह बन जाता है और आपकी हैप्पी रिलेशनशिप रोजमर्रा के झगड़ों में तब्दील हो जाती है. आइए जानते हैं पार्टनर की बिजी लाइफ से डील करने के कुछ आसान टिप्स के बारे में.

खुलकर बात करें
कई बार पार्टनर के बिजी रहने पर लोग अपने दिल की बात साथी से शेयर नहीं करते हैं. जिसके चलते आपके रिश्ते में खटास और मनमुटाव पैदा होने लगता है. ऐसे में अगर आपको लगता है कि पार्टनर ऑफिस के कारण आपको समय नहीं दे पा रहा है तो इस बारे में उनसे खुलकर बात करना ही बेहतर रहता है. वहीं बातचीत के दौरान दोनों एक दूसरे की परेशानी समझकर इस समस्या का आसानी से हल निकाल सकते हैं.

उदासी को कहें गुडबाय
पार्टनर के समय न दे पाने के कारण उदास बिल्कुल न रहें. इससे न सिर्फ आपका मूड अपसेट रहेगा बल्कि पार्टनर का भी काम में ठीक से मन नहीं लगेगा. इसलिए पार्टनर को थोड़ा समय दें और जितना हो सके खुश रहने की कोशिश करें. इससे आपका रिश्ता भी खिलखिलाता रहेगा.

बाजार के काम साथ में करें
डेट पर जाना किसी भी रिश्ते को मजबूत बनाने का बेस्ट स्टेप होता है. हालांकि अगर काम की व्यस्तता के चलते आप पार्टनर के साथ कहीं बाहर डेट पर नहीं जा सकते हैं, तो ऐसे में आप घर पर पार्टनर के लिए सरप्राइज डेट प्लान कर सकते हैं. साथ ही राशन, सब्जी, घर का सामान साथ में लेने जाकर एक साथ टाइम स्पेंड कर सकते हैं.

पार्टनर को तोहफा दें
रिलेशनशिप को खास बनाने के लिए समय-समय पर कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग करते रहना चाहिए. ऐसे में अगर पार्टनर के पास समय नहीं है तो आप उनके लिए कोई सरप्राइज गिफ्ट प्लान कर सकते हैं. वहीं पार्टनर को उनकी फेवरेट चीज तोहफे में देकर आप इस पल को स्पेशल बना सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply