Fifa World Cup में बड़ा उलटफेर : मोरक्को ने बेल्जियम को हराया, 24 साल बाद जीता वर्ल्ड कप मैच

Fifa World Cup में बड़ा उलटफेर : मोरक्को ने बेल्जियम को हराया, 24 साल बाद जीता वर्ल्ड कप मैच

प्रेषित समय :21:35:18 PM / Sun, Nov 27th, 2022

अल थुमामा. फीफा वर्ल्ड कप में रविवार के दिन बड़ा उलटफेर देखने को मिला. फीफा मेंस फुटबाल में दूसरे नंबर की टीम बेल्जियम को 22वें नंबर की टीम मोरक्को ने 2-0 से हराया. मैच सब्स्टिट्यूशन में आए खिलाडिय़ों के नाम रहा. 69वें मिनट में पिच पर आए अब्देलहामिद सबीरी ने 73वें मिनट में गोल स्कोर किया. वहीं, 73वें मिनट में आए जकारिया अबोउबखल ने स्टॉपेज टाइम में गोल दागा. बेल्जियम गोल का खाता खोलने में नाकाम रहीं. मैच का पहला गोल 73वें मिनट में अब्देलहामिद सबीरी ने किया. उन्होंने घुमावदार फ्री किक लेते हुए गोल किया.

स्टॉपेज टाइम में मोरक्को ने की जीत पक्की

90 मिनट तक स्कोर 1-0 था. बेल्जियम को उम्मीद थी कि वें 5 मिनट के स्टॉपेज टाइम में एक गोल स्कोर कर के मैच ड्रॉ कर सकते है. लेकिन उनकी उम्मीदों पर पानी तब फिरा जब 90+2वें मिनट में मोरक्को के जकारिया अबोउबखल ने गोल दाग दिया. हकिम जिएच ने अबोउबखल को शानदार क्रॉस पास दिया और अबोउबखल ने इसे गोल में तब्दील कर दिया.

बेल्जियम फिनिश करने में नाकाम

बेल्जियम ने पूरे मैच में बने रहने की कोशिश की, लेकिन वे फिनिश करने में नाकाम रहे. टीम ने 67त्न समय अपने पास बॉल रखी. इसके साथ ही उन्होंने मोरक्को के बराबर 10 शॉट गोल की तरफ भी मारे, लेकिन वे एक को भी गोल में तब्दील नहीं कर सके.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

हिन्दू धर्म बुरा है, हमारा धर्म अपना लो गरीबी दूर हो जाएगी, स्कूल में चल रहा था धर्मान्तरण का खेल, 4 गिरफ्तार

हरियाणा में डिलीवरी ब्‍वॉय का खेल, लोगों को देते थे डुप्लीकेट सामान, अमेजन को लगाया लाखों का चूना

केरल हाईकोर्ट का फैसला, कहा- ऑनलाइन रमी एक स्किल वाला खेल, इस पर बैन असंवैधानिक

Leave a Reply