Gujrat News: वडोदरा में 500 करोड़ की ड्रग्स जब्त, केमिकल फैक्ट्री की आड़ में तैयार की जा रही थी, पांच गिरफ्तार

Gujrat News: वडोदरा में 500 करोड़ की ड्रग्स जब्त, केमिकल फैक्ट्री की आड़ में तैयार की जा रही थी, पांच गिरफ्तार

प्रेषित समय :17:52:58 PM / Wed, Nov 30th, 2022

वडोदरा. गुजरात में एक्शन टास्क फोर्स (एटीएस) को बड़ी कामयाबी मिली है. टीम ने वडोदरा के पास एक फैक्ट्री में छापा मारकर 500 करोड़ रुपये मूल्य की ड्रग्स बरामद की है. इस मामले में अब तक 5 लोगों को अरेस्ट किया गया है. वहीं, मौके से फरार अन्य 4 लोगों की तलाश की जा रही है.

एटीएस के एक अधिकारी ने बताया कि वडोदरा शहर के नजदीक सिंधरोट गांव की एक केमिकल फैक्ट्री में एमडी ड्रग्स तैयार किए जाने की जानकारी मिली थी. इसके बाद हमारी टीम पिछले दो दिनों से इसकी जांच में जुटी थी. जांच पूरी होने के बाद मंगलवार की देर रात फैक्ट्री में छापा मारा गया और यहां से यहां से करीब 100 किलो ड्रग्स का जखीरा जब्त किया. छापेमारी के दौरान एटीएस ने पांच लोगों को मौके से अरेस्ट किया है. वहीं, 4 आरोपी अंधेरे के फायदा उठाकर भाग निकले.

भैंसों के तबेले में छिपाकर रखी गई थी ड्रग्स

गुजरात एटीएस ने बताया कि यहां एक केमिकल फैक्ट्री है. फैक्ट्री के बगल में ही एक शेड में ड्रग्स तैयार की जा रही थी. इस शेड में भैंसों का तबेला भी है, जिसकी आड़ में ड्रग्स छिपाकर रखी जाती थी. एटीएस ने अधिक जानकारी दिए बिना कहा कि पूरे नेटवर्क का भंडाफोड़ करने के लिए अभियान अभी जारी है. इसकी भी जांच जारी है कि केमिकल फैक्ट्री के कौन-कौन से लोग इस नशे के कारोबार में शामिल है.

पहले भी वडोदरा से पकड़ी गई थी एक फैक्ट्री

बता दें, इसी साल अगस्त महीने में भी एटीएस ने वडोदरा शहर के पास सावली गांव के एक गोदाम से लगभग 1,000 करोड़ रुपए कीमत की 200 किग्रा मेफेड्रोन ड्रग्स जब्त की थी. यहां भी ड्रग्स एक केमिकल फैक्ट्री की आड़ में बनाई जा रही थी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

लो.... मिल गया इमोशनल मुद्दा! लेकिन.... कायदे से राहुल गांधी भी तो गुजरात के बेटे हैं?

गुजरात में भाजपा को लगा झटका: चार बार विधायक रहे नेता ने थामा कांग्रेस का हाथ

केजरीवाल का बड़ा दावा : इस बार लिखकर दे रहा हूं, गुजरात में आप की सरकार बनेगी

अभिमनोजः गुजरात में बीजेपी की जीत आदमी पार्टी के भरोसे है?

अभिमनोजः गुजरात में पांच प्रतिशत वोट बदल सकते हैं पचास प्रतिशत सीटों के नतीजे?

Leave a Reply