Redmi के 25 हज़ार वाले Smart TV को सिर्फ 11,699 रुपये में लाएं घर

Redmi के 25 हज़ार वाले Smart TV को सिर्फ 11,699 रुपये में लाएं घर

प्रेषित समय :10:29:10 AM / Wed, Nov 30th, 2022

भारत में शियोमी के प्रोडक्ट की काफी डिमांड रहती है. कंपनी के किफायती दाम में बेहतरीन फीचर्स वाले प्रोडक्ट्स के कारण इसे खूब पसंद किया जाता है. इसी बीच कंपनी की टीवी को और भी कम दाम में खरीदने का मौका दिया जा रहा है. दरअसल Mi इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर ब्लैक फ्राइडे सेल चल रही है. सेल में कंपनी के फोन, टीवी और एसेसरीज़ को सस्ते में उपलब्ध कराया जा रहा है. ऐसे में अगर आप कोई नया बजट टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए अच्छा मौका है.

सेल में ग्राहक Redmi Smart TV 32 इंच रेडी पर बड़ा डिस्काउंट पा सकते हैं. सेल में से इस बजट टीवी को 24,999 रुपये के बजाए सिर्फ 11,699 रुपये में खरीदा जा सकता हैं. अच्छी बात ये है कि ग्राहकों को इस टीवी के साथ कंपनी का स्मार्ट स्पीकर सिर्फ 1,999 रुपये में मिल जाएगा.

फीचर्स
शियोमी की ये स्मार्ट TV एंड्रॉयड 11 के साथ पैचवॉल UI 4 पर काम करेगी. शियोमी की कस्टम स्किन को हाल ही में Mi TV 5X के साथ पेश किया है. इसमें IMDb इंटीग्रेशन मौजूद हैस जिससे व्यूअर्स डायरेक्ट कंटेंट पेज से शोज़ और मूवी की रेटिंग देख सकेंगे.

साउंड की बात करें तो रेडमी स्मार्ट टीवी में 20W स्पीकर्स के साथ आती हैं, जो डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करता है. ऑडियो सिस्टम DTS वर्चुअस के साथ आता है. बाकी फीचर्स के तौर पर इसमें डुअल बैंड, Wifi, ब्लूटूथ 5.0, ऑटो लो लेटेंसी मोड और कई खासियत मौजूद हैं.

इसका डिस्प्ले वीविड पिक्चर इंजन का इस्तेमाल करेगा, और टीवी शियोमी के Make In India का हिस्सा है. शियोमी ने अपने टीवी नें कस्टमाइज़ पिक्चर कंट्रोल दिया है. इसमें कनेक्टिविटी के तौर पर HDMI, 3.5mm जैक, USB, AV, Ethernet और Antenna पोर्ट दिए गए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply