शाहरुख खान ने सऊदी के रेगिस्तान से कहा 'शुकरान'

शाहरुख खान ने सऊदी के रेगिस्तान से कहा

प्रेषित समय :09:53:01 AM / Thu, Dec 1st, 2022

शाहरुख खान की 3 बड़ी फिल्में पर्दे पर आएंगी. ऐसे में हर फैन उनकी फिल्में देखने के लिए उत्सुक है. 2023 के अंत में शाहरुख फिल्म ‘डंकी’ में नजर आएंगे. राजकुमार हीरानी की इस फिल्म की हाल ही शूटिंग खत्म हुई है और इसे लेकर शाहरुख ने सोशल अकाउंट पर सबका आभार व्यक्त करते हुए एक वीडियो मैसेज शेयर किया है. शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो साझा किया है. इसमें वे सऊदी की एक लोकेशन पर दिख रहे हैं, जहां बड़ा-सा मैदान और एक पहाड़ नजर आ रहा है. वीडियो की शुरुआत में सऊदी की लोकेशन नजर आती है, जिसके बाद शाहरुख ब्लैक कोट और गोगल में एंट्री लेते हुए अपनी बात शुरू करते हैं.

वीडियो के जरिए शाहरुख जानकारी दे रहे हैं कि ‘​डंकी’ का शूटिंग शेड्यूल खत्म हो चुका है. वीडियो के साथ शाहरुख ने कैप्शन दिया है, ‘सऊदी की कल्चर मिनिस्ट्री को बहुत बड़ा शुकरान. साथ ही ‘डंकी’ की टीम और जिसने भी इस शूट में सहयोग दिया है, सभी को शुक्रिया. बहुत अच्छे से यह शेड्यूल हुआ.’ वीडियो में शाहरुख कहते दिख रहे हैं, ‘शूटिंग शेड्यूल पूरा करने से ज्यादा संतोषजनक कुछ भी नहीं है. राजू सर और पूरी टीम का बहुत-बहुत धन्यवाद. साथ ही सऊदी की संस्कृति मिनिस्ट्री का भी धन्यवाद, जिन्होंने इतनी अच्छी लोकेशन देने के साथ ही बहुत आवभगत भी की.’

बता दें कि शाहरुख खान पहली बार निर्देशक राजकुमार हीरानी के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म अवैध तरीके से अप्रवासियों को सीमा पार कराने पर बेस्ड है. फिल्म में शाहरुख के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू और विक्की कौशल अहम भूमिका में हैं. फिल्म अगले साल 22 दिसम्बर को रिलीज होगी.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply