PM Modi का खडग़े पर तंज: कहा- वे एक परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं

PM Modi का खडग़े पर तंज: कहा- वे एक परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं

प्रेषित समय :15:42:48 PM / Thu, Dec 1st, 2022

अहमदाबाद. गुजरात में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में कुल 182 सीटों में से 89 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार में डटे हुए हैं. पंचमहल में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं खडग़े जी का सम्मान करता हूं. वे वही कहेंगे जो कहने के लिए कहा गया है.

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को नहीं पता कि यह राम भक्तों का गुजरात है. राम भक्तों की भूमि पर उन्हें मोदी जी को 100 सिर वाला रावण कहने के लिए कहा गया. अगर वे लोकतंत्र में विश्वास करते तो इस स्तर तक कभी नहीं जाते. वे एक परिवार में विश्वास करते हैं न कि लोकतंत्र में. वे उस एक परिवार को खुश करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं और वह परिवार उनके लिए सब कुछ है, लोकतंत्र नहीं.

इससे पहले पीएम मोदी ने आज कलोल में आयोजित एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और औकात, हिटलर, रावण जैसे बयानों को लेकर कांग्रेस पर पलटवार किया. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस में गाली देने का कंपटीशन चल रहा है. कोई मुझे हिटलर तो कोई रावण कहता है. पीएम मोदी ने कहा कि एक परिवार को खुश रखने के लिए खरगे ने मुझे रावण कहा.

पीएम मोदी ने कहा कि साल 2014 से पहले किसी ने नहीं सोचा था कि भारत मोबाइल की दुनिया में इतनी बड़ी क्रांति कर सकता है. 2014 में जब आपने मुझे दिल्ली भेजा था, तब वहां मोबाइल फोन बनाने की दो फैक्ट्रियां थीं, आज 200 से ज्यादा हैं. अब हम दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल फोन निर्माता देश के रूप में उभरे हैं.

पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को तो राम सेतु से भी नफरत है. कांग्रेस को पीएम पद को नीचा दिखाने के लिए इस बात पर कंपीटिशन चल रहा है कि कौन सबसे ज्यादा गाली दे सकता है. कोई रावण बोलता है तो कोई हिटलर बोलता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

अभिमनोज: गुजरात के मतदाता गुरुवार से लिखना शुरू करेंगे सत्ता का भविष्य!

गुजरात सरकार के गैंगरेप, हत्या के 11 दोषियों की रिहाई के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंची बिलकिस बानो

लो.... मिल गया इमोशनल मुद्दा! लेकिन.... कायदे से राहुल गांधी भी तो गुजरात के बेटे हैं?

गुजरात में भाजपा को लगा झटका: चार बार विधायक रहे नेता ने थामा कांग्रेस का हाथ

केजरीवाल का बड़ा दावा : इस बार लिखकर दे रहा हूं, गुजरात में आप की सरकार बनेगी

Leave a Reply