धूम मचाने आई Mivi Watch Model E स्मार्टवॉच, मिलेंगे दमदार फीचर्स

धूम मचाने आई Mivi Watch Model E स्मार्टवॉच, मिलेंगे दमदार फीचर्स

प्रेषित समय :11:40:35 AM / Fri, Dec 2nd, 2022

भारतीय टेक ब्रांड Mivi ने बाजार में अपनी पहली स्मार्टवॉच लॉन्च कर दी है. कंपनी ने अपने Mivi Watch Model E को बजट कैटेगरी में पेश किया है. स्मार्टवॉच वजन में हल्की है और इसमें सिलिकॉन स्ट्रैप दिया गया है. नई स्मार्टवॉच शानदार लुक के साथ-साथ दमदार फीचर्स से लैस है. कंपनी इसे 6 कलर ऑप्शन में लेकर आई है. Mivi की 'मेड-इन-इंडिया' स्मार्टवॉच में प्री-इंस्टॉल वर्कआउट मोड जैसे साइकिलिंग, जॉगिंग, हाइकिंग, वॉकिंग, योगा और कई अन्य शामिल होंगे.

Mivi Model E स्मार्टवॉच की कीमत 1,299 रुपये है. स्मार्टवॉच पिंक, ब्लू, रेड, ग्रे, ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीदने के लिए उपलब्ध है. ग्राहक इस घड़ी को कंपनी की वेबसाइट और ई- कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन खरीद सकते हैं. यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों के साथ कम्पैटिबल है.

स्मार्टवॉच में 1.69 इंच का डिस्प्ले दिया गया है. यह एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले से लैस है. वॉच में ब्लूटूथ 5.1 कनेक्टिविटी दी गई है और इसमें चार्जिंग के लिए मैग्नेटिक लाइन के साथ 200 एमएएच की लिथियम पॉलीमर बैटरी है. स्मार्टवॉच में प्री-इंस्टॉल वर्कआउट मोड जैसे साइकिलिंग, जॉगिंग, हाइकिंग, वॉकिंग, योगा और अन्य शामिल हैं. कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टवॉच 1.5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है और 5-7 दिनों तक चलती है. इसमें 20 दिनों का स्टैंडबाय टाइम भी मिलता है. यह 120 स्पोर्ट्स मोड्स के साथ आती है.

यह वॉच IP68 रेटिंग के साथ आती है, जो इस वाटर रसिस्टेंट बनाती है. डिवाइस में एक जी-सेंसर भी है, जो स्टेप काउंट को ट्रैक करना आसान बनाता है और नींद, हार्ट रेट, ब्लड प्रेशर और ऑक्सीजन सैचुरेशन को मॉनिटर करता है. इसके अलावा इसमें महिलाओं के पीरियड्स को भी मॉनिटर करती है. Mivi Model E स्मार्टवॉच Android और iOS दोनों के साथ कम्पैटिबल है. यह स्मार्टवॉच फुल म्यूजिक कंट्रोल, डायल सेलेक्शन, मैसेज पुश, डेली अलार्म , फोटो कंट्रोल और मौसम की जानकारी भी प्रदान करती है. इतना ही नहीं यह 28 भाषाओं को सपोर्ट बी करती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply