नाम बदलकर छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर रेप, सगाई हुई तो शादी कर धर्म परिवर्तन करने कहा..!

नाम बदलकर छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर रेप, सगाई हुई तो शादी कर धर्म परिवर्तन करने कहा..!

प्रेषित समय :18:32:55 PM / Fri, Dec 2nd, 2022

पलपल संवाददाता, इंदौर. एमपी के इंदौर स्थित हीरा नगर क्षेत्र में अनवर नामक युवक ने अन्नू बनकर कालेज की छात्रा को अपने प्रेमजाल में फंसाया. इसके बाद  मौका पाकर छात्रा के साथ रेप किया. छात्रा की जब परिजनों कहीं और सगाई कर दी तो अनवर ने धमकी देते हुए कहा कि उसके साथ शादी करके धर्म परिवर्तन कर ले, नहीं तो शारीरिक संबंधों की बात सभी को बता देगा. छात्रा ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. इस बीच हिंदू संगठनों को पता चला तो उन्होने थाना पहुंचकर हंगामा किया. पुलिस ने युवक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है.

पुलिस के अनुसार गौरीनगर क्षेत्र रहने वाली युवती कालेज में अध्ययनरत है. जिसकी करीब 8 वर्ष पहले सोशल मीडिया के जरिए अनवर नामक युवक से दोस्ती हो गई.  दोनों की मुलाकात हुई तो अनवर ने स्वयं को अन्नू बताया. करीब पांच साल पहले छात्रा को पता चला कि अन्नू का असली नाम अनवर है तो उसने दोस्ती खत्म कर मिलना-जुलना बंद कर दिया. सितम्बर 2022 में परिजनों ने छात्रा की सगाई कहीं और कर दी. अनवर को जब छात्रा की सगाई होने की खबर मिली तो शादी करने के लिए दबाव बनाने लगा. यहां तक कि घर पहुंचकर धमकी दी कि शादी करके मुस्लिम धर्म अपना ले, नहीं तो सभी को रेप करने की बात बता देगा. अनवर द्वारा दी जा रही धमकियों से घबराई छात्रा ने परिजनों के साथ थाना पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी दी. इस दौरान हिंदूवादी संगठनों के नेता व कार्यकर्ता भी थाना पहुंच गए थे. जिन्होने थाना परिसर में हंगामा करते हुए प्रकरण दर्ज करने की मांग की. पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी अनवर उर्फ अन्नू के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर हिरासत में ले लिया है. इसके बाद हिन्दूवादी संगठनों का गुस्सा शांत हुआ.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

एमपी में भारत जोड़ो यात्रा: गृहमंत्री ने कहा राहुल गांधी इंदौर के खालसा कालेज न जाए, पीसी शर्मा बोले, हम किसी से डरने वाले नहीं

एमपी में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का 20 नवम्बर को प्रवेश, 28 को इंदौर, एक दिसम्बर को उज्जैन में सभा

जबलपुर के नए कलेक्टर होगे सौरव कुमार सुमन, इलैयाराजा टी इंदौर पहुंचे

आईआईटी इंदौर की रिसर्च: हरे कृष्ण महामंत्र का 108 बार जाप करने से शांत होता है मन

बिलासपुर से इंदौर के लिए सप्ताह में 4 दिन विमान सेवा उद्घाटित, सीएम भूपेश ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

इंदौर: नगर निगम के अधिकारियों पर टी-20 मैच के पहले गंभीर आरोप, सीएम को शिकायत

Leave a Reply