उत्तराखंड न्यूज़: अल्मोड़ा में बारातियों से भरी कार नदी में गिरी, 4 लोगों की मौत

उत्तराखंड न्यूज़: अल्मोड़ा में बारातियों से भरी कार नदी में गिरी, 4 लोगों की मौत

प्रेषित समय :17:25:57 PM / Sat, Dec 3rd, 2022

अल्मोड़ा. उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में बारातियों से भरी कार बिनसर नदी में जा गिरी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए हैं. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस हादसे की जांच कर रही है. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

जानकारी के अनुसार शनिवार को अल्मोड़ा जिले के भैंसियाछाना ब्लॉक में एक कार बारात में शामिल होने के बाद लौट रही थी. इस दौरान अल्मोड़ा-सेराघाट मार्ग में जमराडी बखरिया के बीच नौगांव के पास कार सड़के से सीधे खड्ढ में जा गिरी. हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लाग घायल हैं, मृतकों में दो महिलाएं और दो पुरुष शामिल हैं. उधर घायलों को धौलछीना के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को एक बारात काफलीगैर बागेश्वर से बेरीनाग गई थी, जो कि शनिवार को लौट रही थी. इसी दौरान कार नौगांव के पास बिनसर नदी में जा गिरी. घटना के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को वाहन से बाहर निकाल निजी वाहन से पास के नजदीकी अस्पताल को भेजा गया है.

वहीं एसडीआरएफ की टीम भी मौके के लिए रवाना हुई थी. घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वही, घटना के बाद शादी खुशियां मातम में बदल गई हैं. बताया जा रहा है कि घटना में दूल्हे के परिजनों की भी मौत हुई है. उधर सभी मृतकों का प्रशासन ने पंचनामा किया है. गांव में सूचना मिलते ही शोक की लहर छा गई है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तराखंड में बड़ा हादसा: चमोली में खाई में गिरा वाहन, 12-13 लोगों को मरने की आशंका

उत्तराखंड : धामी कैबिनेट ने हाईकोर्ट को नैनीताल से हल्द्वानी शिफ्ट करने का लिया फैसला, वकीलों में नाराजगी

Baba Ramdev की पतंजलि की 5 दवाओं पर लगी रोक को उत्तराखंड सरकार ने हटाया, कहा-गलती से लगा दी थी बैन

Leave a Reply