राजस्थान का गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड: लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने ली हत्या की जिम्मेदारी

राजस्थान का गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड: लॉरेंस गैंग के रोहित गोदारा ने ली हत्या की जिम्मेदारी

प्रेषित समय :16:25:47 PM / Sat, Dec 3rd, 2022

सीकर. राजस्थान के सीकर में कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या से तनाव का माहौल है, वहीं गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ी रोहित गोदारा गैंग ने इसकी जिम्मेदारी ली है. हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन वह गोदारा गैंग की भी सरगर्मी से तलाश में जुटी है.

बताया जा रहा है कि राजू ठेहट की राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर रहे आनंदपाल गैंग से दुश्मनी थी. राजू ठेहट की हत्या के बाद रोहित गोदारा नाम के व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर उसकी हत्या की जिम्मेदारी ली है. उसने लिखा है कि आज जो ये राजू ठेहट की हत्या हुई है उसकी संपूर्ण जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा (लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप) लेता हूं.

रोहित गोदारा ने आगे लिखा कि यह हमारे बड़े भाई आनंदपाल जी और बलबीर जी की हत्या में शामिल था, जिसका बदला आज हमने इसे मार कर पूरा किया है. रही बात हमारे और दुश्मनों की तो उनसे भी जल्द मुलाकात होगी. जय बजरंग बली. इसके साथ ही नीचे रिप मोनू बन्ना और अंकित भादू लिखा गया है. राजू ठेहट की हत्या के बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया में आई और तेजी से वायरल हो गई. पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है लेकिन वह इस गैंग पर नजर रख रही है.

उल्लेखनीय है कि राजू ठेहठ सीकर जिले का रहने वाला था. वर्ष 2003 और 2004 में वह अपराध की दुनिया में तेजी से उभरा. अपने नाम का सिक्का जमाने के लिए राजू ठेहट ने एक के बाद एक कई अपराध किए. इससे उसके अपराधों की फेहरिस्त काफी लंबी होती चली गई. बताया जा रहा है कि इनकी संख्या 30 तक पहुंच गई. कई गैंगवार में राजू ठेहट का नाम सामने आया. देखते ही देखते वह सीकर जिले और शेखावाटी क्षेत्रों की सरहदों को पार करते हुए राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर बन गया. लेकिन उसका अंत भी गैंगवार में हो गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply