भारत में इजराइल के राजदूत को सोशल मीडिया पर मिली धमकियां, शेयर किया स्क्रीनशॉट

भारत में इजराइल के राजदूत को सोशल मीडिया पर मिली धमकियां, शेयर किया स्क्रीनशॉट

प्रेषित समय :18:01:55 PM / Sat, Dec 3rd, 2022

दिल्ली. भारत में इजराइल के राजदूत नाओर गिलोन को ऑनलाइन नफरत भरा मैसेज मिला है. गिलोन ने शनिवार को उन्हें ट्विटर पर मिले मैसेज का स्क्रीनशॉट दिखाया. इसमें लिखा था, हिटलर महान था जो उसने तुम जैसे मैल को जला दिया. तुरंत भारत से भागो. हिटलर एक महान व्यक्ति था.

इजराइल के राजदूत गिलोन को यह मैसेज उस वक्त मिला है जब कुछ दिनों पहले उन्होंने फिल्म फेस्टिवल के ज्यूरी हेड नादव लेपिड की जबरदस्त आलोचना की थी. नादव ने द कश्मीर फाइल्स को एक प्रोपेगंडा और अश्लील बताया था.

इजराइल के राजदूत ने लिखा कि मैं कुछ मैसेज शेयर करना चाहता हूं. जिससे यह मैसेज मिला है उसकी अकाउंट प्रोफाइल के अनुसार वह पीएचडी है. मैंने उसकी प्रोफाइल डिलीट करने का फैसला किया है. यह मैसेज शेयर करने के बाद गिलोन को भारतीय नागरिकों का असीमित समर्थन मिल रहा है. गिलोन ने भी समर्थन देने के लिए सभी को धन्यवाद कहा है.

गौरतलब है कि नादव लेपिड ने द कश्मीर फाइल्स को जब एक प्रोपेगंडा और अश्लील बताया था, उस वक्त इजराइल के राजदूत गिलोन ने उनकी जबरदस्त आलोचना की थी. गिलोन ने कहा था कि बिना पढ़े ऐतिहासिक घटनाओं के बारे में इस तरह के बयान देना असंवेदनशीलता और धृष्टता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply