शिवपाल यादव को वाई श्रेणी की सुरक्षा, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा चुनावी चाचा

शिवपाल यादव को वाई श्रेणी की सुरक्षा, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा चुनावी चाचा

प्रेषित समय :11:46:13 AM / Sun, Dec 4th, 2022

प्रयागराज. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा में कटौती के बाद अब मंत्री वाला बंगला भी जल्द खाली होगा. शिवपाल यादव को अब विधायक के नाते मिलने वाला विधायक आवास दिया जाएगा. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने कहा है कि अगर कोई विधायक सरकारी आवास में कार्यालय चलाता है तो वह गलत है. उन्होंने कहा है कि अगर शिवपाल यादव के मामले में गलत होगा तो उस पर विचार किया जाएगा.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने शिवपाल यादव पर व्यंग्य करते हुए उन्हें चुनावी चाचा बताया है. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि ना घोड़ा दूर है और ना मैदान दूर है. चुनावी चाचा को बताना चाहता हूं कि मैनपुरी लोकसभा हार रहे हैं. कहा अगर उन्हें जसवंत नगर विधानसभा को लेकर भी गुमान हो तो चुनाव परिणाम आने के बाद इस्तीफा देकर वहां भी चुनाव लड़ कर देख लें. उन्हें यह पता चल जाएगा कि वे भाजपा से ज्यादा ताकतवर हैं या नहीं. उन्हें जनता का समर्थन हासिल है कि नहीं.

गौरतलब है कि अखिलेश यादव के साथ जाने पर शिवपाल यादव की जेड श्रेणी की सुरक्षा में पहले ही कटौती कर दी गई है. अब शिवपाल यादव को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है. डिप्टी सीएम ने कहा है कि देश में आज परिवर्तन का माहौल है. इस परिवर्तन के चलते कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियां जो पहले मंदिर जाने में परहेज करती थी. रोजा इफ्तार पार्टियों के समय जालीदार टोपी पहन कर फोटो सेशन कराने में आनंद का अनुभव करती थी. लेकिन, आज ऐसा नहीं करती हैं. इसलिए यह भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा की जीत है, जबकि यह कांग्रेस और भाजपा विरोधी दलों की वैचारिक हार है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply