Maharastra News : रिंकी-पिंकी जुड़वां बहनों को एक लड़के से हुआ प्यार, एक ही दूल्हे से कर ली शादी

Maharastra News : रिंकी-पिंकी जुड़वां बहनों को एक लड़के से हुआ प्यार, एक ही दूल्हे से कर ली शादी

प्रेषित समय :20:17:06 PM / Sun, Dec 4th, 2022

सोलापुर. अक्सर हमने सुना है कि जोडिय़ां ऊपर बनती हैं. ईश्वर जन्म के समय यह लिख देता है. जिसमें एक दूल्हा होता है और एक दुल्हन. लेकिन महाराष्ट्र के सोलापुर से विवाह को लेकर एक अब तक का सबसे अनोखा मामला सामने आया है. जहां दो जुड़वां बहनों ने एक मंडप में एक ही दूल्हे के साथ शादी कर ली. अब दोनों एक ही युवक की बीवी बनकर एक ही घर में जिंदगी भर साथ रहेंगी. सोशल मीडिया पर इस शादी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो जमकर वायरल  हो रहा है.

क्या यह शादी कानूनी तौर पर जायज है?

दरअसल, अनोखा विवाह का यह नजारा सोलापुर के मालशिरस में देखने को मिला है. जहां दो जुड़वा बहनों ने शुक्रवार को एक दूल्हे के साथ शादी के बंधन में बंधी. सोशल मीडिया पर इस शादी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो जमकर वायरल हो रहा है. जिस पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. वहीं कुछ यूजर्स पूछ रहे हैं कि  क्या यह शादी कानूनी तौर पर जायज है?, क्या एक दूल्हा एक साथ दो लड़कियों के साथ शादी कर सकता है. वहीं स्थानीय पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

दूल्हा बिजनेसमैन तो दोनों दुल्हन हैं इंजीनियर

बता दें कि दो लडि़कयों के साथ शादी करके सबको हैरान करने वाले इस दूल्हे के नाम अतल है. मूल रूप से वह मालशिरस तालुका का रहने वाला है. अतुल का जिसका मुंबई में ट्रैवल एजेंसी का बिजनेस है. वहीं उसकी दोनों दुल्हनें का नाम रिंकी और पिंकी हैं, दोनों ही आईटी इंजीनियर हैं और वह मुंबई में जॉब करती हैं. वह बहनों की तरह नहीं, बल्कि दोस्तों की तरह रहती हैं और अब आगे भी इसी तरह साथ रहना चाहती हैं.

इस तरह दोनों बहनें एक लड़के से करने लगीं प्यार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ दिन पहले रिंकी और पिंकी के पिता की बीमारी के चलते मौत हो गई थी. तो वह अपनी मां के साथ मालीशिरस में आकर रहने लगीं, इसी दौरान मां की भी बीमार रहने लगीं. तभी अतुल से उनकी पहचान हुई और वह दोनों बहनों की मदद करने लगा. मां को अपनी कार से अस्पताल ले जाता और इलाज कराने लगा. बस इसी दौरान दोनों बहनों को अतुल से प्यार हो गया. फिर दोनों ने अतुल से शादी करने का फैसला किया. तीनों ने अपने-अपने परिवार की सहमति के बाद अब शादी कर ली.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

महाराष्ट्र: मुस्लिम लड़की संग था हिंदू लड़के का अफेयर, भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला

महाराष्ट्र के शख्स ने श्मशान घाट में मनाया जन्मदिन, केक के अलावा बिरयानी भी बांटी

Earthquake: महाराष्ट्र के बाद अब अरुणाचल प्रदेश में झटके, तीन बार आया भूकंप

Leave a Reply