यूपी न्यूज: हमीरपुर में स्कॉर्पियो और कार की सीधी भिड़ंत में चार लोगों की मौत, तीन घायल

यूपी न्यूज: हमीरपुर में स्कॉर्पियो और कार की सीधी भिड़ंत में चार लोगों की मौत, तीन घायल

प्रेषित समय :15:28:54 PM / Sun, Dec 4th, 2022

हमीरपुर. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से गुजरने वाले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर राठ कोतवाली क्षेत्र के जाखेड़ी गांव के समीप स्कॉर्पियों और कार की सीधी भिड़ंत में एक महिला सहित चार युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

जानकारी के अनुसार हमीरपुर जिले के राठ कोतवाली क्षेत्र के जखेड़ी गांव के पास से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर फतेहपुर जनपद निवासी आशीष सिंह अंजू, सत्या और दीपक शर्मा के साथ एमपी के दतिया स्थित मां पीतांबरा पीठ से दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे. तभी कोतवाली क्षेत्र के जखेड़ी गांव के पास बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर सामने से आ रही तेज रफतार कार से उनकी गाड़ी की जोरदार भिड़ंत हो गई.

हादसे में फतेहपुर निवासी आशीष कुमार और सत्या सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं इसी कार में सवार अंजू सिंह व दीपक मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए. उधर दूसरी कार में सफर कर रहे रविंद्र शर्मा व उसके साथ एक अज्ञात युवक की मौके पर मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और रहत बचाव शुरू करते हुए मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया.

पुलिस ने बताया कि शनिवार को थाना राठ क्षेत्र अंतर्गत ग्राम जखेड़ी बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर एक कार और स्कॉर्पियो में टक्कर हो गई, जिसमें 4 लोगों की मृत्यु हो गई और दो व्यक्ति घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतकों की शिनाख्त आशीष सिंह पुत्र रविंद्र पाल उम्र 26 वर्ष, रविंद्र कुमार शर्मा पुत्र मुरारी निवासी भोरंग मुरैना, सत्य पत्नी कृष्णपाल निवासी फतेहपुर 40 वर्ष और एक व्यक्ति नाम पता अज्ञात उम्र 40 वर्ष. इस हादसे में दीपक पुत्र गोरेलाल निवासी फतेहपुर और अंजू पुत्री कृष्ण पाल सिंह निवासी फतेहपुर घायल हुए हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

उत्तर प्रदेश में भी सामने आया श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला, सनकी प्रेमी ने किए प्रेमिका के 6 टुकड़े

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता और पूर्व विधायक को एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई 2.9 साल की सजा

उत्तर प्रदेश के भाजपा नेता और पूर्व विधायक को एमपी-एमएलए कोर्ट ने सुनाई 2.9 महीने की सजा

Leave a Reply