अशोक गहलोत.... भारत जोड़ो यात्रा में विदेशों से लोग राहुल गांधी के नेतृत्व में देश की मजबूती के लिए आ रहे हैं!

अशोक गहलोत.... भारत जोड़ो यात्रा में विदेशों से लोग राहुल गांधी के नेतृत्व में देश की मजबूती के लिए आ रहे हैं!

प्रेषित समय :21:06:45 PM / Mon, Dec 5th, 2022

पल-पल इंडिया (व्हाट्सएप- 8302755688). राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कहना है कि- भारत जोड़ो यात्रा में विदेशों से लोग अपना कामकाज छोड़कर राहुल गांधी के नेतृत्व में देश की मजबूती के लिए आ रहे हैं.

सीएम गहलोत ने ट्वीट किया- आज यूएई से भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने आए सौहेल हाशमी से मुलाकात हुई, जिन्होंने अपना अनुभव साझा किया.

याद रहे, कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा ने रविवार को राजस्थान में प्रवेश किया. राहुल गांधी और तमाम यात्रियों का झालावाड़ शहर से करीब चालीस किलोमीटर दूर चवली चौराहा से राजस्थान में प्रवेश करने पर, पारंपरिक राजस्थानी शैली में स्वागत किया गया. इस अवसर पर सांस्कृतिक कलाकारों ने राजस्थान के प्रसिद्ध ’पधारो म्हारे देस’ के साथ यात्रा का हार्दिक अभिनंदन किया.
इस अवसर पर राहुल गांधी ने कहा कि- भारत जोड़ो यात्रा से बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है...गाड़ी में, हवाई जहाज, हेलीकॉप्टर में ये बातें समझ में नहीं आतीं... हेलीकॉप्टर से दूर से दिखता है... किसानों के फटे हुए हाथों से हाथ मिलाने के बाद बात समझ में आती है कि किसान क्या कर रहा है.

राजस्थान में प्रवेश करनेवाली 8 सितंबर 2022 को कन्याकुमारी से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा 21 दिसंबर 2022 को हरियाणा में प्रवेश करने से पहले 17 दिनों में झालावाड़, कोटा, बूंदी, सवाई माधोपुर, दौसा और अलवर जिलों से गुजरते हुए 500 किमी की दूरी तय करने वाली है.

राहुल गांधी ने सोमवार सवेरे काली तलाई से यात्रा का राजस्थान चरण शुरू किया.

खबरें हैं कि.... राहुल गांधी 15 दिसंबर 2022 को दौसा के लालसोट में किसानों के साथ संवाद करेंगे और 19 दिसंबर 2022 को अलवर के मालाखेड़ा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे!

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply