Vodafone Idea: 1 बार रिचार्ज करने पर साल भर चलते हैं ये प्लान

Vodafone Idea: 1 बार रिचार्ज करने पर साल भर चलते हैं ये प्लान

प्रेषित समय :10:37:53 AM / Tue, Dec 6th, 2022

वोडाफोन-आइडिया अपने ग्राहकों के लिए कई बेहतरीन प्लान पेश करता है. Vi के प्रीपेड प्लान में इतने प्लान हैं कि ग्राहक अपनी सहूलियत के हिसाब से रिचार्ज कर सकते हैं. कुछ ग्राहक ऐसे होते हैं जो बार-बार रिचार्ज की झंझट से छुटकारा पाना चाहते हैं. इसी को ध्यान में रखते हुए कंपनी एक साल तक चलने वाले प्लान भी पेश करती है. इसी कड़ी में आज हम आपको वोडाफोन आइडिया के कुछ ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे ग्राहक एक बार रिचार्ज करके पूरे साल तक इस्तेमाल कर सकते हैं. वोडाफोन तीन सालाना प्लान पेश करता है, जिसमें 2,899 रुपये, 2,999 रुपये और 3,099 रुपये प्लान शामिल है. 

Vi का 2899 रुपये वाला प्लान:
वोडाफोन आइडिया का सबसे सस्ता सालाना प्लान 2,899 रुपये का है. इस प्लान में ग्राहकों को 1.5 जीबी डेली डेटा दिया जाता है. खास बात ये है कि ग्राहकों को इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है. यानी कि इस प्लान को एक बार रिचार्ज करने पर पूरे साल रिचार्ज करने की झंझट खत्म हो जाएगी. इसके अलावा इसमें हर दिन 100SMS का फायदा दिया जाता है. इसमें एडिशनल बेनिफिट के तौर पर बिंग ऑल नाइट का फायदा दिया जाता है. इसमें 12 बजे रात से लेकर सुबह 6 बजे तक बिना डेटा खर्च के सर्फिंग की जा सकती है. साथ बी इसमें वीआई मूवीज़ और टीवी का फायदा मिलेगा. इसके अलावा इसमें वीकेंड डेला रोलओवर का फायदा दिया जाता है.

Vi का 2999 रुपये वाला प्लान:
वोडाफोन आइडिया का 2999 रुपये का प्रीपेड प्लान 850जीबी डेटा के साथ आता है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100SMS का फायदा दिया जाता है. इस प्लान की भी सबसे खास बात इसकी वैलिडिटी है, जो कि 365 दिनों के लिए आती है.

इसके अलावा यूज़र्स को इस प्लान में अनलिमिटेड नाइट डेटा भी मिलेगा, जिसका समय रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक है. इससे यूज़र्स पूरी रात बिंग वॉच कर सकते हैं, और अच्छी बात ये है कि इस दौरान ग्राहकों को अलग से कोई पैसे नहीं देने हैं.

3099 रुपये वाले प्लान में 1 साल के लिए Disney+ Hotstar:
इसके अलावा वोडाफोन आइडिया 3,099 रुपये का प्रीपेड प्लान भी ऑफर करती है. इसमें ग्राहकों को हर दिन 2जीबी डेटा दिया जाता है. इसके अलावा ग्राहकों को इसमें 1 साल के लिए Disney+ Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.
 

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply