CG Crime News : एटीएम में शटर टेम्परिंग कर रुपये निकालने वाले UP निवासी 3 युवक गिरफ्तार, 120 ATM कार्ड, नगदी जब्त

CG Crime News : एटीएम में शटर टेम्परिंग कर रुपये निकालने वाले UP निवासी 3 युवक गिरफ्तार, 120 ATM कार्ड, नगदी जब्त

प्रेषित समय :20:27:56 PM / Tue, Dec 6th, 2022

सरगुजा. छत्तीसगढ़ के सरगुजा जिले में एटीएम शटर टेंपरिंग कर धोखाधड़ी करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 120 एटीएम कार्ड, एक कार, 4 मोबाइल फोन सहित 1 लाख 20 हजार रुपए जब्त किये हैं. गिरफ्तार तीनों युवक उत्तर प्रदेश के निवासी हैं.
पुलिस ने बताया कि आरोपी भारतीय स्टेट बैंक अंबिकापुर के कैश आफिसर द्वारा एटीएम मशीन की शटर टेंपरिंग कर 28 नवंबर को 21 और 4 दिसंबर को 25 ट्रांजेक्शन कर दो लाख 10 हजार रुपए आहरण कर बैंक क्लेम करने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई गई थी. कोतवाली पुलिस ने उच्च अधिकारियों के मार्गदर्शन में जांच शुरू की. इसी दौरान पुलिस ने बस स्टैंड के आसपास के होटल, लॉजों में जांच की तो बस स्टैंड स्थित होटल में 3 संदिग्ध मिले जिनसे रुकने का कारण पूछा गया.

27 नवंबर से अंबिकापुर में रुके थे आरोपी

आरोपियों द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर पुलिस ने उनकी तलाशी ली, जिसके बाद उनके पास से 120 एटीएम कार्ड, 4 नग मोबाइल एवं 1 लाख 20 हजार रुपए नगद बरामद किये हैं. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह यूपी के जालौन से एमपी के सतना होते हुए 27 नवंबर को अंबिकापुर में रुके थे.
28 नवंबर व 4 दिसंबर को स्टेट बैंक के विभिन्न एटीएम से 46 ट्रांजेक्शन कर दो लाख 10 हजार रुपए एटीएम सेक्टर टेंपरिंग धोखाधड़ी किए थे, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपी कपिल विश्वकर्मा, नीरज निषाद, अजय कुमार निषाद उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

छत्तीसगढ़: नक्सलियों से बरामद हुआ अमेरिकी ऑटोमेटिक कैलिबर राइफल, सुरक्षा बलों की बढ़ी चिंता

CG News: लारी और मिनी वैन के बीच टक्कर में छत्तीसगढ़ के 6 लोगों की आंध्रप्रदेश में मौत, 3 गंभीर

छत्तीसगढ़: बिलासपुर में बिजली कार्यालय के एटीपी ऑपरेटर को बेहोश कर 13 लाख रुपये की लूट

Leave a Reply