रेडमी के पॉपुलर नोट सीरीज़ फोन पर बंपर छूट

रेडमी के पॉपुलर नोट सीरीज़ फोन पर बंपर छूट

प्रेषित समय :10:43:02 AM / Tue, Dec 6th, 2022

शियोमी अपने ग्राहकों के लिए हर रेंज के फोन पेश करती है, जिससे कि उसके ग्राहक अपनी जेब के मुताबिक फोन खरीद सकें. कम दाम वाले फोन में भी कंपनी किसी तरह का कोई समझौता नहीं करती है. ऐसे में आप रेडमी के फैन हैं, और कोई नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए फ्लिपकार्ट अच्छा मौका लाई है.

दरअसल फ्लिपकार्ट पर बैनर लाइव हुआ है, जिससे पता चला है कि रेडमी नोट 11SE को 12,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. खास बात ये है कि ग्राहकों को इस फोन के साथ ICICI बैंक से शॉपिंग करने पर 1,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा.

Redmi Note 11 SE में 6.43 इंच का 1080p सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और सेंटर में होलपंच कट-आउट मौजूद है. रेडमी के इस फोन में MediaTek Helio G95 प्रोसेसर दिया गया है, जो 6GB LPDDR4X रैम और 64GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है. हालांकि इसे एक्सपेंड किया जा सकता है.

रेडमी 11 SE Android 11 पर बेस्ड पुराने MIUI 12.5 पर चलता है. Xiaomi की वेबसाइट पर इसके लिस्टिंग पेज के अनुसार फोन के बॉक्स में चार्जर नहीं मिलेगा. बता दें कि Note 10S को लॉन्च के बाद से MIUI 13 में अपडेट कर दिया गया है. 

कैमरे के तौर पर रेडमी के इस फोन में क्वाड-कैम सेटअप दिया गया है. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल, और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे मिलते हैं. फोन में सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. फोन को पावर देने वाली इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply