Chennai में भीषण सड़क हादसा, तड़के कंटेनर मे घुसी वैन, 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत, 4 गंभीर घायल

Chennai में भीषण सड़क हादसा, तड़के कंटेनर मे घुसी वैन, 6 मजदूरों की मौके पर ही मौत, 4 गंभीर घायल

प्रेषित समय :15:49:26 PM / Wed, Dec 7th, 2022

चेन्नई. चेन्नई के पास बुधवार 7 दिसम्बर की तड़के एक वैन के कंटेनर ट्रक से टकरा जाने से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए. मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने प्रत्येक मृतक के परिजनों को एक-एक लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया है. यहां एक आफिसियल प्रेस रिलीज में कहा गया कि दुर्घटना के बारे में सुनने के बाद स्टालिन ने मंत्री थामो अनबरसन को मौके पर जाने और सभी प्रकार की सहायता प्रदान करने के लिए नियुक्त किया.

तिरुवन्नामलाई से चेन्नई लौट रहे थे

सीएम ने घायलों के बेहतर इलाज का आदेश दिया और हादसे में मारे गए चार लोगों में से प्रत्येक के परिवारों को 1-1 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने का आदेश दिया. स्टालिन ने दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के परिवारों के प्रति अपनी संवेदना और संवेदना व्यक्त की. दुर्घटना 7 दिसंबर को चेंगलपेट जिले में हुई. ये लोग तिरुवन्नामलाई से चेन्नई लौट रहे थे. दुर्घटना पीडि़तों में से तीन की उम्र 28 से 33 वर्ष के बीच है. एक व्यक्ति की उम्र 70 वर्ष है, जबकि दो अन्य की आयु 55 और 65 वर्ष थी. घायल हुए चार लोगों का चेंगलपेट सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है. ये सभी यहां के उपनगर पोझीचलूर के रहने वाले हैं.

पुलिस ने मृतकों की पहचान चंद्रशेखर (70), शशिकुमार (30), दामोदरन (28), एझुमलाई (65), गोकुल (33) और सेकर (55) के रूप में की है.  पुलिस के अनुसार, 10 दिहाड़ मजदूरों से भरा टाटा एस वाहन चेन्नई-तिरुचिरापल्ली नेशनल हाइवे पर चेन्नई की ओर जा रहा था. दुर्घटना मदुरंथकम के पास जानकीपुरम के पास सुबह करीब 3.15 बजे हुई. पीछे से एक अन्य भारी-भरकम वाहन (आयशर) से टकराने के बाद वाहन का संतुलन बिगड़ गया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मिनी ट्रक प्रभाव में पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. स्थानीय रिपोर्टों के अनुसार, मिनी ट्रक में यात्रा करने वाले लोग पल्लवरम के पोलीचलूर के रहने वाले मजदूर थे. ये लोग कार्तिगई दीपम उत्सव देखने के लिए तिरुवन्नामलाई पहुंचने के लिए मंगलवार को घर से निकले थे और बुधवार को घर लौट रहे थे.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

देश में कई राज्यों में बदला मौसम का मिजाज: चेन्नई में झमाझम बारिश, कई जिलों में स्कूल और कॉलेज बंद

आईपीएल के अगले सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ही होंगे

चेन्नई एयरपोर्ट में एक यात्री से 100 करोड़ की हेरोइन और कोकीन जब्त

चीनी नागरिकों के वीजा मामले में कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम के चेन्नई स्थित आवास पर सीबीआई की छापेमारी

Leave a Reply