PlayGo Dura TWS ईयरबड्स भारत में लॉन्च, मिलेगी बेहतर साउंड क्वालिटी

PlayGo Dura TWS ईयरबड्स भारत में लॉन्च, मिलेगी बेहतर साउंड क्वालिटी

प्रेषित समय :12:29:43 PM / Wed, Dec 7th, 2022

Play कंपनी ने अपना एक और TWS ईयरबड्स लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसे PlayGo सीरीज के तहत पेश किया है. नए ईयरबड्स का नाम PlayGo Dura है. कंपनी के अनुसार इन TWS ईयरबड्स में 10 घंटे की चार्जिंग पर कुल 30 घंटे का प्लेटाइम मिलता है. कनेक्टिविटी के लिए इन टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट मिलता है और यह इनट्यूटिव टच कंट्रोल से लैस है. PlayGo ड्यूरा भारत में 1,499 रुपये की कीमत पर आता है. ग्राहक इसे Play, अमेजन और फ्लिपकार्ट की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. कंपनी ने इन TWS ईयरबड्स को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया है.

PlayGo Dura के स्पेसिफिकेशंस
PlayGo Dura TWS ईयरबड्स कंपनी के एन्हांस्ड बास एक्स्ट्रा लाउड (EBEL) ड्राइवरों के साथ इंटिग्रेट हैं, जिनके बारे में दावा किया जाता है कि ये HD साउंड क्वालिटी देते हैं. इसके अलावा कंपनी के अनुसार इन ईयरबड्स में एन्हांस्ड क्वालिटी वाली एन्विरॉन्मेंटल नॉइज कैंसिलेशन (ENC) तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. Play के अनुसार PlayGo Dura ईयरबड्स केवल 10 मिनट चार्ज करने पर पांच घंटे का प्लेटाइम दे सकते हैं. कनेक्टिविटी के लिए ये टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और इनट्यूटिव टच कंट्रोल से लैस हैं.

कंपनी ने पेश किए थे तीन प्रोडक्ट
बता दें कि Play ने इस साल की शुरुआत में तीन नए प्रोडक्ट लॉन्च किए थे. इसमें एक वायरलेस स्पीकर PlayGo Muza, TWS ईयरबड्स PlayGo Budslite, और एक ईयरफोन PlayGo Flaunt शामिल है, जो कि एक वायरलेस नेकबैंड है.

Jabra ने लॉन्च किए ईयरबड्स
इस बीच स्मार्ट वियरेबल निर्माता Jabra ने भारत में अपने Evolve 2 TWS ईयरबड्स लॉन्च कर दिए हैं. कंपनी का दावा है कि डिवाइस को एक्सक्लूसिवली हाइब्रिड और रिमोट वर्किंग के लिए डिजाइन किया गया है. ये TWS ईयरबड्स Evolve सीरीज के लेटेस्ट एडिशन हैं. Jabra के अनुसार Evolve 2 ईयरबड्स प्रमुख वर्चुअल मीटिंग प्लेटफॉर्म के लिए प्रमाणित हैं जिनमें ज़ूम और माइक्रोसॉफ्ट टीम शामिल हैं. कंपनी का दावा है कि यह डिवाइस बैकग्राउंड नॉइज को कम करने और स्पष्ट कॉल को एनेबल करने के लिए लेटेस्ट तकनीक का उपयोग करता है.

Jabra Evolve 2 ईयरबड्स की कीमत 39,122 रुपये है. कंपनी के अनुसार ये TWS ईयरबड्स इस महीने के अंत तक Jabra और अन्य अधिकृत रीसेलर्स की आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे. यह क्लासिक ब्लैक कलर में आता है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply