TMKOC में टप्पू के किरदार में नजर आ रहे राज अनादकट ने शो को कहा अलविदा

TMKOC में टप्पू के किरदार में नजर आ रहे राज अनादकट ने शो को कहा अलविदा 

प्रेषित समय :09:41:17 AM / Wed, Dec 7th, 2022

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में पॉपुलर कैरेक्टर प्ले करने वाले आर्टिस्ट एक-एक करके शो को अलविदा कह रहे हैं. हालांकि टीवी के इतिहास में ये सफल शोज में से एक है. कई सालों से ये शो दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो से जुड़ा हर कलाकार अपनी गजब की एक्टिंग के लिए जाना जाता है. कई कलाकारों को इस शो से अपार सफलता भी मिली है. लेकिन बीते कुछ समय से इस शो के कई कलाकार एक-एक करके शो को अलविदा कह चुके हैं.

बीते दिनों शो में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कह दिया था. हालांकि उनके शो के छोड़ने की वजह सामने नहीं आई थी. इनसे पहले शो से दिशा वकानी, नेहा मेहता और शैलेश लोढ़ा समेत कई कालाकारों ने इस शो को अलविदा कह दिया था. यहां तक उन्होंने मेकर्स पर भी अनुचित व्यवहार का आरोप लगाया. शो के छोड़ने वालों में आखिरी नाम शैलेश लोढ़ा का है, जोकि शो में तारक मेहता की भूमिका में नजर आते थे. अब शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने भी शो को छोड़ने का ऐलान कर दिया है.

काफी समय से अफवाह थी कि शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू के किरदार में नजर आ रहे राज अनादकट शो को अलविदा कहने वाले हैं. लेकिन हमेशा ही इस खबर को अफवाह बताया गया. लेकिन इस बार खुद टप्पू ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को शो से अलविदा कहने की खबर दी है. ये ऐनाउंसमेंट करते हुए राज ने लिखा, ‘अब सभी तरह की अटकलों और सवालों पर विराम लगाने का समय आ गया है. ऑफिशियली नीला फिल्म्स और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के साथ मेरा कॉन्ट्रैक्ट पूरा हो चुका है.’

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply