UP Crime: जिस लड़की से रेप, मर्डर के मामले में 7 साल से जेल में सजा काट रहा युवक, वह जिंदा मिली, ऐसे हुआ खुलासा

UP Crime: जिस लड़की से रेप, मर्डर के मामले में 7 साल से जेल में सजा काट रहा युवक, वह जिंदा मिली, ऐसे हुआ खुलासा

प्रेषित समय :20:28:41 PM / Wed, Dec 7th, 2022

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक हैरतअंगेज घटना सामने आयी है. यहां एक व्यक्ति को एक किशोरी के अपहरण, रेप और उसकी हत्या के मामले में 7 साल पहले जेल हो गई. अब पता चला है कि आरोप लगाने वाली लड़की जिंदा है. उसने शादी करके अपना नाम बदल लिया है. उसके दो बच्चे भी हैं. मामला गोंडा थाना क्षेत्र का है.

अलीगढ़ के गांव ढांठौली में 17 फरवरी, 2015 को 10वीं में पढ़ने वाली किशोरी लापता हो गई थी. परिजन ने गांव में रहने वाले विष्णु पर अपहरण का आरोप लगाया. उसके खिलाफ केस दर्ज कराया था. इसके कुछ दिन बाद आगरा में एक किशोरी का शव मिला था. परिजन ने शव की शिनाख्त अपनी बेटी के रूप में की थी. विष्णु पर उसके अपहरण और रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. मामला अभी भी कोर्ट में है, लेकिन इस मामले में विष्णु 4 साल तक जेल में रहा. इसके बाद उसे जमानत मिली, लेकिन, पिछले दिनों तारीख पर हाजिर न होने के कारण उसे फिर से जेल भेज दिया गया.

कथावाचक ने लापता किशोरी को पहचाना

अलीगढ़ के एक कथावाचक उदय कृष्ण शास्त्री नवंबर में हाथरस में कथा करने गए थे. कथा स्थल पर 7 साल पहले गायब हुई किशोरी (अब युवती) भी आई थी. कथावाचक ने उसे पहचान लिया. उन्हें संदेह भी हुआ. इसके बाद 1 दिसंबर को वे जेल में बंद युवक की मां के साथ जाकर SSP से मिले और जानकारी दी. कथावाचक ने बताया कि जेल में बंद युवक की मां सुनीता देवी उनकी शिष्या हैं. वे कई साल से उनके आश्रम में आ रही है. वे इस परिवार को अच्छी तरह से जानते हैं. कथा के दौरान युवती को देखकर उन्हें संदेह हुआ तो उन्होंने उसके बारे में पता किया. इसके बाद गांव के लोगों ने उन्हें बताया कि वह कुछ साल पहले कहीं से आई है.

युवती को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लोगों ने बताया कि युवती गांव में नाम बदलकर अपने पति राजकुमार और दो बच्चों के साथ रहती है. उन्होंने पुलिस से मामले की जांच करने की मांग की. पिछले दिनों जब डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अलीगढ़ आए तो उन्हें भी सारी कहानी बताई. जिसके बाद युवती को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

कोर्ट में दर्ज कराए गए युवती के बयान

एसएसपी के निर्देश पर सीओ राघवेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने युवती को हाथरस के गांव नगला चोखा में जाकर गिरफ्तार किया. युवती यहां नाम बदलकर रह रही थी. युवती को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट के आदेश पर सिविल जज के कोर्ट में युवती के बयान दर्ज कराए गए. पुलिस ने युवती का डीएनए टेस्ट कराने की मांग की.

बेटे को जल्द रिहा किया जाए, मां की मांग

जेल में सजा काट रहे विष्णु की मां सुनीता देवी ने आरोप लगाया है कि उनके बेटे को झूठे केस में फंसाया गया है. उनके बेटे ने कुछ नहीं किया था. फिर भी उसके ऊपर अपहरण, रेप और हत्या के आरोप लगाकर जेल भेज दिया गया. मेरे बेटे को जल्द से जल्द रिहा किया जाए और उसके ऊपर झूठा केस दर्ज कराने वालों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाए.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

यति नरसिंहानंद ने मदरसों को लेकर दिया विवादित बयान, अलीगढ़ पुलिस ने दर्ज की FIR

यूपी के अलीगढ़ में झारखंड जैसी वारदात, सनकी आशिक ने की छात्रा को जलाने की कोशिश

अलीगढ़ में सपा नेता रुबीना का विवादित बयान, कहा- हिजाब पर उठने वाले हाथ को काट डालेंगे

आगरा, मथुरा, फिरोजाबाद और अलीगढ़ में 100 स्थानों पर फ्री वाई-फाई

यूपी के अलीगढ़ में छात्रावास में महिला टीचर ने बनाया अश्लील वीडियो, फरार, कई बच्चियों की बिगड़ी तबीयत

Leave a Reply