नाबालिग प्रेमी ने प्रेमिका की शादी रुकवाने कर दी उसके भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग प्रेमी ने प्रेमिका की शादी रुकवाने कर दी उसके भाई की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेषित समय :18:42:49 PM / Thu, Dec 8th, 2022

रांची. झारखंड के गोड्डा जिले के हनवाड़ा थाना क्षेत्र के परसा गांव में अपनी प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए सनकी प्रेमी ने प्रेमिका की बारात आने से पहले उसके भाई की गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं सूचना पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जा रहा है कि बुधवार को परसा गांव में एक लड़की की बारात आने वाली थी, उसी दिन सुबह में उसके छोटे भाई का शव एक खेत से बरामद किया गया. भाई का शव बरामद होते ही शादी की खुशियां मातम में बदल गई. शव बरामद होते ही पूरे मामले की जानकारी हनवारा थाने की पुलिस को दी गई. वहीं घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

गोड्डा जिले के महागामा एसडीपीओ एसएस तिवारी ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक बच्चे की बहन का एक नाबालिग लड़के से प्रेम प्रसंग था. उसी नाबालिग युवक ने प्रेमिका की शादी रुकवाने के लिए एक साजिश के तहत उसके छोटे भाई की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने जांच के बाद नाबालिक लड़के को निरुद्ध कर बाल सुधार गृह भेज दिया है. जिस प्रकार से नाबालिग ने प्रेमिका की शादी और अपने प्यार को हासिल करने के लिए जो खौफनाक तरीका अख्तियार किया, इससे पूरे गांव के लोग दहशत में हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

झारखंड हाईकोर्ट का बड़ा फैसला: 15 साल की मुस्लिम लड़की कर सकती है पसंद के लड़के से शादी

ED की बड़ी कार्यवाही: झारखंड की निलंबित IAS पूजा सिंघल की 82.77 करोड़ की संपत्ति कुर्क

झारखंड न्यूज: एटीएम का कैश बॉक्स ले उड़े चोर, दो दिन पहले ही डाला था 10 लाख कैश

झारखंड: राज्यपाल ने लौटाया उत्पाद संशोधन विधेयक 2022, कई बिंदुओं पर जताई आपत्ति

झारखंड में रेलवे कंस्ट्रक्शन साइट पर बड़ा नक्सली हमला, दर्जनों वाहन में लगाई आग

Leave a Reply