Jio लाया फुटबॉल लवर्स के लिए धमाकेदार प्लान, मिलेगा 50GB डेटा

Jio लाया फुटबॉल लवर्स के लिए धमाकेदार प्लान, मिलेगा 50GB डेटा

प्रेषित समय :10:43:03 AM / Thu, Dec 8th, 2022

Reliance Jio ने एक नया रिचार्ज प्लान भारत में पेश किया है और ये प्लान खासतौर पर फुटबॉल लवर्स के लिए है. ये एक 4G डेटा-ओनली वाउचर है. यानी ग्राहकों के पास इस प्लान के बेनिफिट्स का फायदा उठाने के लिए एक एक्टिव बेस प्लान होना जरूरी है. इस प्लान को कंपनी ने ‘फुटबॉल वर्ल्ड कप डेटा पैक’ के नाम से लिस्ट किया है.

जियो के इस नए डेटा वाउचर प्लान की कीमत 222 रुपये है और ये एक डेटा-ओनली वाउचर है. इसमें ग्राहकों को 30 दिन की वैलिडिटी और 50GB हाई स्पीड डेटा मिलेगा. यानी ग्राहकों को इसमें 1GB डेटा के लिए 4.44 रुपये का भुगतान करना होगा. चूंकि, ये एक डेटा एड-ऑन प्लान है. इसलिए यूजर्स एक्टिव प्लान का डेटा यूज हो जाने के बाद ही इस वाउचर के डेटा को यूज कर पाएंगे. इस प्लान में 50GB के पूरी तरह इस्तेमाल हो जाने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps हो जाएगी.

गौर करने वाली बात ये है कि ये प्लान केवल 30 दिन के लिए वैलिड है. इस प्लान को खास तौर पर फुटबॉल फैन्स के लिए पेश किया गया है. ताकी फैन्स मैच की लाइवस्ट्रीमिंग JioCinema या दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर देख सकें. फिलहाल कंपनी ने ये जानकारी नहीं दी है कि ये प्लान कंपनी के पोर्टफोलियो में कब तक उपलब्ध रहेगा. संभव है कि FIFA world cup के बाद कंपनी इस प्लान को हटा दे.

जियो के नए 222 रुपये वाले प्लान को कंपनी की वेबसाइट और MyJio ऐप के जरिए खरीदा जा सकता है. आपको बता दें कि जियो 30 दिन की वैलिडिटी के साथ 181 रुपये, 241 रुपये और 301 रुपये का भी डेटा वाउचर ऑफर करता है. इनमें क्रमश: 30GB, 40GB और 50GB डेटा दिया जाता है. जबकि, 222 रुपये में ही कंपनी 50GB डेटा 30 दिन की वैलिडिटी के साथ ऑफर कर रही है.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply