2999 रुपये में आया itel Magic X Pro 4G फोन

2999 रुपये में आया itel Magic X Pro 4G फोन

प्रेषित समय :12:34:25 PM / Sat, Dec 10th, 2022

चीनी कंपनी itel ने भारत में Magic X Pro 4G फोन लॉन्च किया है. इस मेड इन इंडिया फोन को कंपनी बजट यूजर्स के लिए पेश किया है. मैजिक एक्स प्रो को फीचर फोन का भविष्य कहा जा रहा है. यह फोनहाई-स्पीड हॉटस्पॉट कनेक्टिविटी प्रदान करता है और इससे 8 डिवाइसेस को कनेक्ट किया जा सकता है. इसके अलावा Itelका यह फोन 12 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है. साथ ही फोन में Hotspot कनेक्टिविटी फीचर भी मिलता है.

Itel Magic X Pro 4G फीचर फोन को आप देश के किसी भी हिस्से में अपनी भाषा में ऑपरेट कर सकेंगे. इतना ही नहीं फोन में VoLTE का सपोर्ट भी मिलता है. इस बजट 4G फीचर फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले पैनल मिलता है. फोन के बैक में VGA कैमरा दिया गया है, जिससे आप तस्वीर क्लिक कर सकते हैं.फोन में FM रेडियो, प्रीलोडेड गाने और ऑनलाइन म्यूजिक लाइब्रेरी जैसे फीचर्स दिए हैं.

2 साल की सर्विस वारंटी
कंपनी का कहना है कि उसने इस फोन को अर्ध-शहरी और ग्रामीण बाजारों को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है, जहां उपभोक्ता कम कीमत पर 4G डिवाइसेस चाहते हैं. आईटेल का मैजिक एक्स प्रो 4G फोन 2 साल की सर्विस वारंटी के साथ आता है. इसकी कीमत महज 2999 रुपये है. इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर्स से खरीद सकते हैं. इस फोन को आप ब्लू और ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं.

आठ प्रीलोडेड गेम्स
64MB रैम और 128MB स्टोरेज के साथ आने वाला मैजिक एक्स प्रो 4जी  Volte तकनीक से लैस है. फोन में किंगवॉइस असिस्टेंस के साथ आठ प्रीलोडेड गेम्स हैं. फोन में FM रेडियो, प्रीलोडेड गाने और ऑनलाइन म्यूजिक लाइब्रेरी जैसे फीचर्स दिए हैं. आईटेल के नए फोन में 2500mAh की बैटरी दी गई है. इस बजट 4G फीचर फोन में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले पैनल मिलता है. फोन के बैक में VGA कैमरा दिया गया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के साथ Boom Play म्यूजिक ऐप दिया है, जिसके जरिए आप अपने पसंदीदा म्यूजिक को प्ले कर सकते हैं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply