अजय देवगन के साथ अमाला पॉल कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

अजय देवगन के साथ अमाला पॉल कर रही हैं बॉलीवुड डेब्यू

प्रेषित समय :09:11:26 AM / Sun, Dec 11th, 2022

साउथ इंडस्ट्री के बढ़ते क्रेज को देखते हुए कई बॉलीवुड कलाकार साउथ फिल्में करना चाहते हैं. कई कलाकार बड़े प्रोजेक्ट्स में शामिल भी हैं. वहीं, दूसरी तरफ बॉलीवुड फिल्ममेकर्स भी अपनी फिल्मों में साउथ कलाकारों को लेने के इच्छुक हैं. इस कड़ी में जल्द ही साउथ की हिट एक्ट्रेस अमाला पॉल बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगी. अमाला फिल्म ‘भोला’ के जरिए डेब्यू कर रही हैं, जिसमें अजय देवगन लीड रोल में हैं. खबर है कि अमाला ने बनारस में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

यह पहला मौका होगा जब अमाला बॉलीवुड में कदम रख रही हैं. अजय ने खास तौर पर ‘भोला’ के लिए उन्हें अप्रोच किया था और वे इसके लिए राजी हो गईं. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, अमाला ने बनारस में फिल्म की शूटिंग शुरू कर ​दी है. हालांकि अभी उनके किरदार को पर्दे में रखा गया है. बताया जा रहा है कि वे एक बनारसी महिला के किरदार में होंगी. जानकारी के मुताबिक अमाला का यह शूटिंग शेड्यूल एक सप्ताह का है.

अमाला के लिए यह पहली हिंदी फिल्म होगी लेकिन इससे पहले वे हिंदी वेब सीरीज के जरिए दर्शकों के सामने आ चुकी हैं. अमाला वेब सीरीज ‘रंजीश ही सही’ में नजर आई थीं, जिसे महेश भट्ट ने बनाया था. इसमें वे आमना परवेज की भूमिका में नजर आई थीं, जो एक्ट्रेस परवीन बॉबी की जिंदगी से इंस्पायर था. बता दें कि फिल्म में तब्बू भी अहम भूमिका में होंगी. तब्बू इससे पहले हाल ही अजय के साथ ‘दृश्यम 2’ में नजर आई थीं.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply