निया शर्मा ने पहना बोल्ड रिवीलिंग आउटफिट

निया शर्मा ने पहना बोल्ड रिवीलिंग आउटफिट

प्रेषित समय :08:53:38 AM / Tue, Dec 13th, 2022

बॉलीवुड के साथ ही अब टीवी एक्ट्रेसेज का भी ग्लैम अवतार देखने को​ मिलता है. लेकिन कई बार ऐसे आउटफिट पहन लिए जाते हैं कि वे चर्चा का विषय बन जाते हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही निया शर्मा ने किया. टीवी की दुनिया की बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वाली निया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वे स्काई ब्लू कलर के एक ओवर रिवीलिंग आउटफिट में नजर आ रही हैं.

निया वीडियो में एक इवेंट के लिए जाती दिख रही हैं. निया ने हाई स्लिट स्काई ब्लू आउटफिट पहना हुआ है, जो फ्रंट ओपन और बैकलेस है. वीडियो में वे अपने बालों को आगे​ किए हुए दिख रही हैं. निया का यह अंदाज लोगों को समझ नहीं आ रहा है और वे उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर रहे हैं.

निया का यह अंदाज सामने आने के बाद वे यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनके इस ​लुक पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा है. लोगों का कहना है कि अब सभी को उर्फी जावेद की हवा लगती जा रही है. एक यूजर ने लिखा, ‘ये सब उर्फी से कॉम्पीटिशन कर रही हैं.’, एक ने लिखा, ‘बस कैसे भी फेमस होना है’, एक अन्य यूजर का कहना था, ‘उर्फी साड़ी में आई तो इसे उसकी कमी पूरी करनी है.’ वहीं, एक यूजर ने निया के इस लुक को ‘उर्फी प्रो मैक्स’ कह दिया.
Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply