अमेरिका:  महिला जेलर को कैदी से हुआ प्यार, जेल में ही संबंध बनाए

अमेरिका:  महिला जेलर को कैदी से हुआ प्यार, जेल में ही संबंध बनाए

प्रेषित समय :10:43:02 AM / Fri, Dec 16th, 2022

एक अजीबोगरीब प्रेम का किस्सा वायरल हो रहा है. जिसे जानने के बाद आप भी कहेंगे कि आजकल वाकई लोग प्यार के चक्कर में कुछ भी कर जाते हैं…ये भी नहीं सोचते की इसका परिणाम क्या होगा. ये हैरान कर देने वाला मामला अमेरिका के साउथ कैरोलिना का है. यहां रहने वाली ऑफिसर (जेलर) ब्रिटनी रोक्सेन वॉकर (Brittany Roxanne Walker) को अपने ही कैदी के साथ इश्क लड़ाना भारी पड़ गया और अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा. दरअसल महिला जेलर ड्यूटी के दौरान अपने ही कैदी के साथ इश्क लड़ा बैठी और जेल के भीतर अपने प्यार के लिए कानून को ताक पर रखकर कैदी के साथ इंटीमेट हो गई. कैदी ने महिला जेलर के मोबाइल फोन का जेल में रहते हुए यूज भी किया.

जेल के उच्च अधिकारी म्यूलर ने बताया कि जेलर वॉकर ने कानून को नजरअंदाज करके कैदी ब्रायंट कीथ स्मिथ (Bryant Keith Smith) को जेल के भीतर वो सब करने दिया जो कानून के खिलाफ है. इसलिए उन्हें नौकरी से निकाल दिया गया है क्योंकि कानून से बड़ा कोई नहीं हो सकता भीतर जेल के अंदर मोबाइल फोन यूज करने के लिए दिया.अगर कोई कानून तोड़ने की कोशिश करेगा तो उसे भी बख्शा नहीं जाएगा. म्यूलर ने आगे कहा कि हम अपने स्टाफ को लगातार यह बात याद दिलाते रहते हैं कि कानून का हमें पालन करना होगा.

इस मामले में जब रिपोर्ट सामने आई तो लोगों को और ज्यादा हैरानी हुई क्योंकि रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि वॉकर ने कैदी को KISS किया और उसको कामुक अंदाज में स्पर्श भी किया. इसके साथ ही महिला जेलर पर यह भी आरोप लगा कि कैदी के साथ सेकेंड डिग्री सेक्सुअल मिसकंडक्ट हरकत करने की कोशिश की है. अपने इस पद पर वॉकर अगस्त से तैनात थीं लेकिन 7 दिसंबर को उनको गिरफ्तार करके नौकरी से निकाल दिया गया.

Source : palpalindia ये भी पढ़ें :-

Leave a Reply